सब इंस्पेक्टर का मर्डर: आरोपियों तक पहुंची पुलिस, सनसनीखेज वारदात से कल उठेगा पर्दा

होमगार्ड विभाग में पदस्थ सब इंस्पेक्टर (SI) 4 दिन से लापता था। आज पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है। सोंस गांव के गेज नदी के खोह से शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव और बाइक को कब्जे में ले लिया है।

कोरिया। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के कोरिया जिले (Korea District) में एक पुलिस अधिकारी (Police officer) की हत्या कर दी गई है। चार दिनों से लापता एसआई की लाश शुक्रवार को बरामद किया गया है। पुलिस (police) के अनुसार इस सनसनीखेज वारदात (sensational crime) से कल पर्दा उठाया जाएगा।

जानकारी अनुसार होमगार्ड विभाग में पदस्थ सब इंस्पेक्टर (SI) 4 दिन से लापता था। आज पता चला कि उसकी हत्या (Murder) कर दी गई है। सोंस गांव के गेज नदी के खोह से शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव और बाइक को कब्जे में ले लिया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इसका खुलासा कल शनिवार को किया जाएगा।

24 अक्टूबर की रात 8 बजे से लापता थे
बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि 24 अक्टूबर की रात लगभग 8 बजे होमगार्ड विभाग (home guard department) में पदस्थ सब इंस्पेक्टर (SI) दीपेंद्र सिंह लापता था। गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने बैकुंठपुर कोतवाली (Baikunthpur Kotwali) में 25 अक्टूबर को दर्ज कराई थी। मामले में लगातार खोजबीन की जा रही थी। आज दुखद सूचना मिली। शव आज पुलिस ने बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

गायब होने के दिन गया था महिला कर्मचारी के घर

मामले में जानकार सूत्रों के मुताबिक मृतक सब इंस्पेक्टर (SI) दीपेन्द्र सिंह घटना के दिन नगर सेना में ही पदस्थ एक महिला कर्मचारी के घर गए थे। जहां महिला के परिजनों से उनका विवाद हो गया था। उसके बाद महिला के परिजनों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्या किए जाने की आशंका है।

आरोपियों से पूछताछ जारी
पुलिस का कहना है कि फिलहाल विवेचना के बाद ही पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर मामले में संलिप्त आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
(TNS)