लड़के की तरह रहने के कारण सोनिया की मौत की गुत्थी और उलझी

उत्तर प्रदेश के देवबंद जिले की रहने वाली सोनिया धमतरी के जंगल में तड़पती हुई मिली थी| बाद में मौत हो गई थी। पुलिस सोशल मीडिया एकाउंट खंगाल रही है।

धमतरी। जिले के सिहावा (Sihawa) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की युवती के मौत (girl’s death) की जांच में पुलिस पूरी तरह से उलझ गई है। जांच के 6 दिनों के बाद भी पुलिस (police) के हाथ कोई ठोस सबूत, कारण नहीं लग पाया है। मृतिका सोनिया त्यागी (Deceased Sonia Tyagi) ने आखिर जहर (Poison) क्यों खाया इस सवाल का जवाब अब भी नहीं मिल पाया है।

घटना में सवालों का जवाब ढूंढने धमतरी (Dhamtari) पुलिस अब सोनिया त्यागी के सोशल मीडिया अकाउंट (social media accounts) को खंगाल रही है। इससे पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, किस-किस से सोनिया की बात या चैट हुआ करती थी। ये मामला धमतरी में भी चर्चा में है।

तो क्या सोनिया सामान्य लड़की नहीं थी..

आम लोगों के बीच ये भी चर्चा फैली हुई है कि सोनिया एक लड़की है, लेकिन उसका पहनावा, रहन-सहन, बालों का स्टाइल, कपड़े भी लड़कों की तरह से है। लोगों का मानना है, तो क्या सोनिया एक सामान्य लड़की नहीं थी..? क्या उसका मेघना के साथ प्रेम संबंध जैसा कुछ था..? इस तरह के सवाल भी लोगों के बीच उठ रहे हैं।

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं, चैटिंग खंगाल रहे हैंः एसपी

जन चर्चा के आधार पर एक सवाल के जवाब में धमतरी एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। अभी जांच पूरी नही हुई है। अभी तक की जांच में आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। एसपी ने बताया कि सोनिया त्यागी के सोशल मीडिया में चैटिंग को खंगाला जा रहा है।

यूपी (Uttar Pradesh) के देवबंद जिले (Deoband District) से 4 अक्टूबर से गायब थी

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के देवबंद जिले के नैन सोब गांव के मनीराम त्यागी की 25 साल की बेटी सोनिया 4 अक्टूबर को घर से बिना बताए निकली थी। 21 अक्टूबर को देवबंद जिले में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। और 22 अक्टूबर को सोनिया सिहावा के रानीगांव के जंगल में तड़पती मिली थी, जिसका इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी।


सोनिया की सहेली का ससुराल सिहावा है

सूत्रों के अनुसार सोनिया की उत्तरप्रदेश की ही रहने वाली मेघना नाम की युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। बाद में मेघना की शादी सिहावा के रानीगांव में हो गई थी। सोनिया अपनी सहेली से मिलने रानीगांव गई थी, जहां उसने जहर सेवन कर लिया था।

(TNS)