वर्दी में रील बनाना इस महिला आरक्षक को पड़ा भारी, एसपी तक पहुंचा वीडियो और फिर हो गया यह कांड

TIRANDAJ. पुलिसकर्मियों के बीच वर्दी में फेसबुक, इंस्टा रील्स बनाने इन दिनों क्रेज चल रहा है। इस बीच यूपी के बहराइच में एक महिला पुलिस कर्मी का वर्दी पहनकर रील बनाना भारी पड़ गया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं महिला पुलिस कर्मी को भी तलब किया है।

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बहराइच में डायल 112 में कार्यरत एक महिला कॉन्स्टेबल का वर्दी पहन कर बनाया गया रील चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला कॉन्स्टेबल का नाम संगीता बताया जा रहा है जिसने बॉलीवुड मूवी के मशहूर डायलॉग पर रील बनाया है। रील में महिला कॉन्स्टेबल डायलॉग ‘मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ मुझसे’ पर लिप सिंक करते दिख रही है। वायरल रील के सामने आने पर बहराइच पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं।

इससे पहले यूपी के ही मुरादाबाद मंडल में दो महिला कॉन्स्टेबल ने 15 सेकंड के दो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे और यह वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद एडीजी मुख्यालय तक पहुंचे तो कार्रवाई करते हुए एडीजी ने दोनों महिला कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

वहीं अब बहाराइच में महिला पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नाराज हैं। एसपी ने कहा है कि वर्दी पहनकर कोई भी पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो अपलोड नहीं करेगा और ना ही कोई फोटो अपलोड किया जाएगा। यही उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। एसपी के आदेश के बाद रील बनाने वाली महिला पुलिस कर्मी पर कार्रवाई तय हो गई है।