सिम्स में मचा हड़कंपः कोरोना पॉजिटिव निकले डॉक्टर, संपर्क में आने वालों की जांच

जानकारी के अनुसार, कोरोना टेस्ट में सिम्स के स्किन विभाग के एचओडी डॉ. जेपी स्वाइन के अलावा अलग-अलग इलाकों के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। रिपोर्ट आने के बाद डॉ. स्वाइन के संपर्क में आने वाले तमाम डॉक्टरों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है।

बिलासपुर। कोरोना की दूसरी लहर में हर तरह का बड़ा नुकसान हुआ है। जान-माल के नुकसान के बाद हर वर्ग दहशत में है। थोड़ी सी सर्दी-खांसी आई कि लोग तत्काल जांच कराने अस्पतालों में पहुंच रहे हैं।

..और जब जहां कोरोना संक्रमित लोग इलाज कराने जाते हैं वहां के चिकित्सक ही इससे संक्रमित हो जाए, तो हड़कंप मचना निश्चित है। ..जी हां ऐसा ही सिम्स में हुआ है। बिलासपुर सिम्स के एक डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। डॉक्टर के संपर्क में आने वाले सभी डाक्टरों व स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया गया है।

चिकित्सक के अलावा तीन स्टाफ भी पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार, कोरोना टेस्ट में सिम्स के स्किन विभाग के एचओडी डॉ. जेपी स्वाइन के अलावा अलग-अलग इलाकों के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। रिपोर्ट आने के बाद डॉ. स्वाइन के संपर्क में आने वाले तमाम डॉक्टरों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। वहीं दूसरी ओर डॉ. स्वाइन के पास जांच कराने वाले मरीजों को लेकर चिंता बढ़ गई है। डॉक्टर हर रोज 250 के आसपास मरीजों को देखते हैं। गुरुवार को जिले में 1156 लोगों ने कोरोना जांच कराई है।

तीसरी लहर की भी आशंका
बता दें कि कोरोना का तीसरा वेरिएंट से हर कोई सहमा हुआ है। विदेश से आने वालों से लोग खासे दूरी बनाए हुए है। पर भी लगातार संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में तीसरी लहर की भी आशंका लोगों में है।

(TNS)