फर्जी वोटिंग को लेकर यहां हंगामा, पुलिस से भिड़ गए भाजपा प्रत्याशी दया सिंह, झूमा झटकी भी खूब हुई

Ruckus here over fake voting, BJP candidate Daya Singh clashed with the police
झूमाझटकी के दौरान पुलिस व भाजपा प्रत्याशी

भिलाई। नगर निगम भिलाई के चुनाव में मतदान के दौरान हंगामा का दौर भी जारी जारी है। फर्जी वोटिंग को लेकर कांग्रेस व भाजपा दोनों ही दल शिकायतें कर रहे हैं। इस बीच वार्ड 44 लक्ष्मी नगर से भाजपा प्रत्याशी दया सिंह ने फर्जी वोटिंग को लेकर जमकर हंगामा किया। वही कांग्रेस प्रत्याशी भी भाजपा पर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते रहे। मामला तब बिगड़ गया जब भाजपा प्रत्याशी दया सिंह हाथापाई पर उतर आए। खुर्सीपार पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार मतदान के दौरान वार्ड 44 लक्ष्मी नगर के मतदान केंद्र में दोपहर 2:00 से 3:00 के बीच भारी हंगामा हुआ। भाजपा प्रत्याशी दया सिंह ने फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा मचाया तो खुर्सीपार पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी भी मैदान में आ गए और भाजपा पर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाने लगे। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव किया इस दौरान दया सिंह व खुर्सीपार पुलिस के साथ झूमा झटकी भी हुई। थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा एवं अन्य सिपाही लगातार इसका बचाव करते रहे अंत में समझा इसके बाद मामला शांत हो सका।

इस मामले में दया सिंह का कहना है कि कांग्रेस द्वारा फर्जी मतदान कराया जा रहा है। किसी को भी कहीं से भी उतार कर वोट डलवा रहे हैं। हमने यह देखा और प्रशासन से इसकी शिकायत भी की है। फर्जी मतदान के खिलाफ हम लड़ रहे हैं। हां इस दौरान कुछ झूमा झटकी हुई लेकिन बाद में मामला शांत हो गया। फिलहाल शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है।

इधर इस संबंध में खुर्सीपार थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि फर्जी वोटिंग को लेकर भाजपा प्रत्याशी दया सिंह आरोप-प्रत्यारोप कर रहे थे। इस दौरान थोड़ा माहौल बिगड़ा लेकिन समय रहते हमने शांत करवा दिया समझाइश देने पर भाजपा प्रत्याशी दया सिंह ने भी प्रशासन का सहयोग किया।

TNS