संकटमोचन के पास सीएम ने लगाई अर्जीः प्रदेशवासियों के लिए मांगा सुख, शांति और समृद्धि

सीएम बघेल ने हनुमानजी के मंदिर का जीर्णोद्धार करने की बात कही। घोषणा की कि मंदिर परिसर और सेक्टर-9 स्थित मानव परिसर के समीप तालाब का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसके लिए 3 करोड़ का इस्टीमेट तैयार किया जाएगा।

भिलाई। भिलाई (Bhilai) प्रवास के दौरान गुरुवार को मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल सेक्टर-9 (Sector-9) स्थित हनुमान जी के मंदिर (Hanuman Mandi) पहुंचे। मंदिर में श्रीफल अर्पित कर सीएम ने प्रदेशवासियों के लिए सुख, शांति और समृद्धि (happiness, peace and prosperity) की कामना की।

इस दौरान सीएम के साथ गृहमंत्री (home Minister) ताम्रध्वज साहू, परिवहन मंत्री (transport minister) मो. अकबर, नगरीय निकाय मंत्री (Urban Bodies Minister) शिवकुमार डहरिया, भिलाई विधायक MLA देवेंद्र यादव, जिला कांग्रेस कमेटी (District Congress Committee) भिलाई के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर ने भी मंदिर में पुष्प अर्पिंत कर हनुमान जी की पूजा की।

मंदिर के साथ तालाब का तीन करोड़ से होगा सौंदर्यीकरण
सीएम बघेल ने हनुमानजी के मंदिर का जीर्णोद्धार (renovation) करने की बात कही। घोषणा की कि मंदिर परिसर और सेक्टर-9 स्थित मानव परिसर के समीप तालाब का सौंदर्यीकरण (pond beautification) किया जाएगा। इसके लिए 3 करोड़ का इस्टीमेट तैयार किया जाएगा। इस दौरान सीएम बघेल ने विधायक MLA देवेंद्र यादव की तारीफ की। कहा कि भिलाई क्षेत्र में लगातार विकास कार्य विधायक यादव का इसमें बड़ा प्रयास है। विधायक यादव ने भी मांग की पहल के लिए सीएम बघेल का आभार व्यक्त किया। मंदिर में पूजा के दौरान लक्ष्मीपति राजू का सहयोग रहा।

(TNS)