CG कोरोना UPDATE : प्रदेश में चिंता की लकीरें, बढ़ते संक्रमण से धड़कनें बढ़ी

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ में आज 23 हजार 662 सैम्पलों की जांच हुई है। प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.11 प्रतिशत है। 26 अक्टूबर की स्थिति में प्रदेश की पॉजिटिविटी दर 0.11 प्रतिशत है।

रायपुर(raipur)। वायरस(virus) की अनदेखी(ignore) और असावधानी( inattention) ने छत्तीसगढ़(chhattisgarh) में एक बार फिर चिंता की लकीरें दिखने लगी हैं। कोरोना प्रोटोकाल (corona protocol) का उल्लंघन(Violation) भारी पड़ने लगा है। राज्य में संक्रमितों(infection) के बढ़ते आंकड़े परेशान करने वाले हैं।

प्रतिदिन कोरोना वायरस के नए आंकड़े देखने को मिल रहें हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस के दो दर्जन से अधिक नए मरीज़ों की पहचान हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 10 मरीज़ों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

23 हजार 662 सैम्पलों की जांच
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ में आज 23 हजार 662 सैम्पलों की जांच हुई है। प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.11 प्रतिशत है। 26 अक्टूबर की स्थिति में प्रदेश की पॉजिटिविटी दर 0.11 प्रतिशत है। प्रदेश भर में हुए 23 हजार 662 सैंपलों की जांच में से 26 लोग संक्रमित हैं।

17 जिलों में नहीं आया कोई मामला
प्रदेश के 17 जिलों(districts) में आज कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है। प्रदेश में 17 जिलों में राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, बलौदाबाजार, महासमुंद, गरियाबंद, मुंगेली, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, सरगुजा, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, कोंडागांव, दंतेवाडा, नारायणपुर एवं बीजापुर में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है।

इन जिलों में मिले नए संक्रमित

6 जिलों से दुर्ग, धमतरी, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, जशपुर और सुकमा से 01-01 कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण कोविड-19 के सक्रिय मामले तेजी से घट रहे हैं।

ये है जिलेवार आंकड़े

(TNS)