यूट्यूबर देवराज पटेल की सीएम संग मस्ती, कहा- छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस, एक मैं और दूसरा हमार कका

वीडियो में देवराज आगे छत्तीसगढ़ी भाषा में मुख्यमंत्री से कहा कि ‘मोर कका ह टीवी ले ज्यादा लाइव म स्मार्ट दिखते’ इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मौजूद लोगों ने ठहाके लगाए।

रायपुर(Raipur)। छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया..(Chattisgarhia Best..) ऐसे ही नहीं कहा जाता। मेहनत, सहयोगात्मक सोच, जुगाड़ से जीवन की बड़ी-बड़ी मुश्किलों का हल निकालना, आनंद के पलों को समझना और दूसरों को भी हंसी-मजाक से जिंदादिली के साथ जीवन जीने की सीख देना.. यही तो है कहावत का सार।

ऐसा ही एक छत्तीसगढ़िया सामने आया है जिसका नाम है देवराज पटेल- जो मनोरंजक क्रियाकलापों से हर किसी को बांध देता है। यहां तक प्रदेश के मुखिया तक को उन्होंने हंसने पर मजबूर कर दिया। छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर (famous youtuber) देवराज पटेल यूट्यूब चैनल में ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ से पूरे देशभर में प्रसिद्ध है। देवराज ने शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) रायपुर स्थित उनके निवास कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने एक सीएम भूपेश के साथ एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

वीडियो में देवराज पटेल और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ छत्तीसगढ़ी भाषा में ‘काका स्मार्ट लगथे‘ का विडियो बनाया। इस वीडियो में देवराज मजाकिया अंदाज में आगे बोलते दिखाई दे रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं एक मै, दूसरे मोर कका- यानी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। इसके बाद वीडियो में देवराज आगे छत्तीसगढ़ी भाषा में मुख्यमंत्री से कहा कि ‘मोर कका ह टीवी ले ज्यादा लाइव म स्मार्ट दिखते’ इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए।

बता दें महासमुंद जिले (Mahasamund District) के निवासी देवराज पटेल छत्तीसगढ़ के जाने-माने यूट्यूबर हैं। उनके यूट्यूब चैनल के 3 लाख से भी ज्यादा फालोवर हैं। वे ज्यादातर कॉमेडी वीडियो बनाते हैं। पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात करना और उनके साथ वीडियो बनाकर वे काफी उत्साहित हैं। पटेल ने बताया कि वे प्रसिद्ध यूट्यूबर भुवन बाम के साथ कॉमेडी वेब सीरीज ढिंढोरा में भी काम कर चुके हैं। इस दौरान विधायक देवेन्द्र यादव एवं संगीता सिन्हा सहित अन्य लोग मौजूद थे।
(TNS)