Video : सड़कों की दुर्दशा बता रहा था शख्स, उसके पीछे ही गड्ढे में पलट गया रिक्शा

BALIYA. भारत में सड़क पर गड्ढे होने कोई नै बात नहीं है। कई जगह तो सड़क कम और गड्ढे ज्यादा दिखते है। वहीं बारिश के मौसम में तो यह समस्या और अधिक बढ़ जाती है। इस वजह से आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। इन गड्ढों की वजह से लोग चोटिल होते है। और कई बार तो खतरनाक एक्सीडेंट की भी चपेट में आ कर अपनी जान तक गवां देते है। रिपोर्ट की माने तो भारत में अधिकांश सड़क दुर्घटनाएं गड्ढों के कारण होती हैं। ये बेहद खतरनाक होते हैं। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भी ऐसी ही गड्ढे होने से दुर्घटना हो गई।

उत्तर प्रदेश के बलिया में हुई एक दुर्घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक यात्री सड़क पर हुए गड्ढों के कारण होने वाले हादसों की शिकायत करता नजर आ रहा है। वह आदमी बता रहा होता है कि ऐसी सड़क पर सफर करना कितना मुश्किल है। वो अपनी बात भी खत्म नहीं कर पाया था कि ई-रिक्शा बार-बार कैसे पलट रहे है। ठीक उसके पीछे कैमरे के सामने चौंकाने वाली दुर्घटना हो जाती है। आदमी के बैकग्राउंड में एक ई-रिक्शा पानी से भरे गड्ढे के कारण पलट जाता है। ई-रिक्शा में बैठे यात्री भी उस गड्ढे में गिर जाते हैं।

ई-रिक्शा के पलटते ही वहां मौजूद लोग रिक्शे में सवार लोगों की मदद के लिए पहुंचते है। ई-रिक्शा को सीधा कर लोगों को गड्ढे से बाहर निकालते हैं। हादसे की वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया। इस वीडियो को पीयूष राय नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यूपी के बलिया में, गड्ढों से भरी सड़कों की खराब गुणवत्ता पर एक राहगीर से एक रिपोर्टर बात कर रहा था। गड्ढों से होने वाली दुर्घटनाओं के बारे में जान रहा होता है तभी गड्ढे की वजह से एक ई-रिक्शा पलट जाता है। यह आपको देखना चाहिए। इंटरनेट पर इस वीडियो को अभी तक 4 लाख 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।