कुम्हारी में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार…जानिए पूरा मामला

भिलाई। दुर्ग जिले में गौरा गौरी विसर्जन (Gaura Gauri Visarjan) कार्यक्रम के दौरान एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कुम्हारी थाना (Kumhari Police Station) के प्रभारी उत्तम कुमार वर्मा ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे की है। पंचदेवरी गांव (Panchdevari Village) का रहने वाला कमलेश महिलांग (21) गांव में महावीर चौक के पास गौरा गौरी विसर्जन कार्यक्रम देखने गया था। वह कार्यक्रम देख ही रहा था कि उसे वहां परदेशी विश्वकर्मा, खिलेश विश्वकर्मा और नरेन्द्र विश्वकर्मा मिल गए। तीनों आरोपी नशे में धुत थे।

पुरानी रंजिश की बात को लेकर तीनों कमलेश से झगड़ा कर गाली गलौज करने लगे। कमलेश ने विरोध किया तो वह लोग लाठी डंडा लेकर उसे बुरी तरह पीटने लगे। तीनों ने मिलकर कमलेश को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आस-पास के लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

जांच पुलिस को जैसे ही पता चला की कमलेश पर जानलेवा हमला किसने किया उन्हें पकड़ने के लिए टीम गई। शुक्रवार को ही पुलिस ने आरोपियों के घर की घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार किया है। इसके बाद उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लाठी-डंडे को जब्त किया और आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
(TNS)