राजधानी में महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस…जानिए पूरा मामला

महिला की हत्या

रायपुर। राजधानी में क्राइम का ग्राफ (Crime Graph) लगातार बढ़ रहा है। हत्याओं के मामले भी बढ़े हैं। इस बीच टिकरापारा के पटेल चौक के पास एक मकान में महिला की लाश (woman’s body) मिली है। महिला फर्श पर मृत पड़ी हुई थी। महिला का मुंह और हाथ-पैर बंधे हुए थे। महिला को बंधक बनाकर रखा गया, उसके बाद हत्या की गई है। पुलिस (police) के मुताबिक टिकरापारा में शकुंतला यादव (55) अकेले रहती थी। महिला के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा परिवार के साथ बोरिया में रहता है। छोटा बेटा बाहर है। महिला ने मकान के आधे हिस्से को किराए पर दिया है।

जानकारी के अनुसार महिला को मंगलवार को दोपहर में आखिरी बार देखा गया था। उसके बाद से वह कमरे से बाहर नहीं आई। महिला का बड़ा बेटा उसे लगातार फोन कर रहा था, लेकिन महिला फोन नहीं उठा रही थी। तब वह रात 11.00 बजे घर आया। दरवाजा बाहर से बंद था। भीतर गया तो कि महिला बिस्तर के पास मृत पड़ी हुई थी। युवक ने चीख-पुकार मचाया, तो किराएदार व मोहल्ले वाले आ गए। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस (police) को शक है कि महिला की गला घोट कर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल जाएगा। पुलिस घर की जांच कर रही है कि कातिल लूटपाट की नियत से महिला की हत्या तो नहीं की है। पुलिस घर पर पुताई करने वाले चार युवको की भी तलाश कर रही है।

(TNS)