मानवता फिर शर्मसार: सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद सड़क पर निर्वस्‍त्र दौड़ती रही बच्‍ची और छेड़ते रहे आरोपी

TIRANDAJ DESK. देश में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई है। पहले तो पांच आरोपियों ने मिलकर नाबालिग का अपहरण किया और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। फिर बच्‍ची बचाव के लिए निर्वस्‍त्र ही सड़क पर दौड़ लगाती रही और आरोपी उसे छेड़ते रहे। इतना ही नहीं, इसका वीडियो भी बनाया गया है। यह दिल दहलाने वाली घटना उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद क्षेत्र की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पूरी घटना एक सितंबर की बताई जा रही है। बाद में इसका वीडियो वायरल होने के बाद सात सितंबर को पुलिस ने जुर्म दर्ज किया और 15 सितंबर को एक आरोपी नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, मुरादाबाद क्षेत्र की 15 वर्षीय किशोरी पास के गांव में मेला देखने के लिए गई थी। उसी दौरान भोजपुर के इस्लामनगर निवासी आरोपी नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान उसे बाइक में जबरन बैठाकर ले गए थे। इसके बाद सैदपुर खद्दर के जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच किशोरी चीखने-चिल्‍लाने लगी जिसे सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने सुना और तत्‍काल घटना स्‍थल की ओर दौड़े। लोगों को पास आते देख आरोपी मौके से भाग निकले।

डरी- सहमी किशोरी बदहवास होकर निर्वस्त्र ही सड़क पर दौड़ने लगी। तब किसी ने उसका वीडियो बना लिया। खास ये कि इस दौरान आरोपी एक बार फिर उसे छेड़ते नजर आ रहे हैं। बाद में इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस वीडियो के माध्‍यम से ही यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया। बीते मंगलवार को एक महिला ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए मुरादाबाद पुलिस को भी टैग किया था।

पुलिस ने भी इस ट्वीट पर रिप्‍लाई देते हुए बयान दिया है कि सात सितंबर को भोजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली थी। इसके बाद मामले में अपराध दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्‍य की तलाश की जा रही है।

मुरादाबाद एसपी ने भी पुलिस को आरोपियों की जल्‍द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। वहीं पीड़ित और उसके परिवार ने पुलिस को दिए बयान में घटना होने से इनकार किया है। इसके बाद भी पुलिस अपने स्‍तर पर जांच कर रही है।