गलत काम से माहौल हो रहा था खराब, कॉलोनी की महिलाओं ने संभाला मोर्चा

मानिकपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्षेत्र की महिलाओं ने बताया कि काफी समय से मकान में संदिग्ध गतिविधियां चल रही है। महिलाओं ने बताया कि एक बार पहले भी यहां पर अनैतिक कृत्य की शिकायत पर मकान में रहने वाले गणपत ने माफी मांगी थी, लेकिन हरकत फिर भी जारी है, जिस पर उन्होंने कदम उठाया है।

कोरबा। एसईसीएल कॉलोनी के सुभाष ब्लॉक के आवास में लंबे समय से गलत काम होने से वहां का माहौल खराब हो रहा था। इसलिए इस बार महिलाओं ने खूब हंगामा मचाया और पुलिस बुलवाकर कार्रवाई कराई।

बता दें कि यहां महिला और पुरुषों की संदिग्ध आवाजाही से लोग पहले ही परेशान थे। सोमवार को फिर से महिला और पुरुष की संदिग्ध मौजूदगी की सूचना पर कॉलोनी की महिलाओं ने मोर्चा संभाल लिया। गुस्साए लोगों ने महिला और पुरुष को मकान से बाहर निकाल जमकर खबर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो पुरुषों और एक महिला को पकड़कर थाने ले गई।

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने अपने कर्मचारियों को रहने के लिए आवास दिए गए हैं। इन्हीं में से एक सुभाष ब्लॉक के ई-3 आवास में संदिग्ध लोगों की आवाजाही से लोगों को परेशानी हो रही थी। इस पर लोगों ने पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर सोमवार को कॉलोनी की महिलाओं ने मोर्चा संभाल लिया। मकान में महिला-पुरुष की संदिग्ध मौजूदगी की खबर लगते ही महिलाओं ने घेराव कर उन्हें बाहर निकाला और सब ने गुस्सा उतारा।

जानकारी होने पर मानिकपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्षेत्र की महिलाओं ने बताया कि काफी समय से मकान में संदिग्ध गतिविधियां चल रही है। महिलाओं ने बताया कि एक बार पहले भी यहां पर अनैतिक कृत्य की शिकायत पर मकान में रहने वाले गणपत ने माफी मांगी थी, जिस पर उसे राहत दी गई थी, लेकिन हरकत फिर भी जारी है, जिस पर उन्होंने कदम उठाया है।

(TNS)