वैशाली नगर वार्ड : कांग्रेस प्रत्याशी सुषमा बोलीं- पिछले 10 सालों में नहीं हुआ कोई काम

Congress candidate Sushma Upadhyay
Congress candidate Sushma Upadhyay

भिलाई। नगर निगम भिलाई के चुनाव में नामांकन के बाद अब सीटों की स्थिति साफ हो गई है। कांग्रेस भाजपा की टक्कर के बीच कुछ ऐसे चेहरे भी हैं जो पहली बार इस चुनाव में दिख रहे हैं। इनमें से एक है वैशाली नगर वार्ड 20 से सुषमा उपाध्याय। कांग्रेस ने इस बार वैशाली नगर से समाज सेवी सुषमा उपाध्याय को मौका दिया है। अब तक समाज सेवा से जुड़ी रही सुषमा उपाध्याय के लिए पार्षद चुनाव एक चुनौती है।

कांग्रेस प्रत्याशी सुषमा उपाध्याय ने बताया कि कभी नहीं सोचा था कि समाजसेवा करते करते चुनाव लड़ने का भी मौका मिलेगा। इस सफर को लेकर उन्होंने कहा कि हमेशा समाज सेवा से जुड़ी रही। कोरोना काल में जरूरतमंदों की काफी मदद की। स्थानीय स्तर पर खेलों को बढ़ावा देने का काम किया और जरूरतमंद बच्चों को खेल सामग्री भी दी। समाज सेवा से जुड़े रहने का ही परिणाम है कि कांग्रेस पार्टी ने भरोसा जताया और चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है।

सुषमा उपाध्याय ने कहा कि पार्टी ने भरोसा जताया है तो उस भरोसे को कायम रखने का पूरा प्रयास करुंगी। उन्होंने वार्ड चुनाव को लेकर अपनी प्राथमिकताएं भी बताई। उन्होंने कहा के सतत जनसंपर्क के दौरान लोगों की सबसे बड़ी समस्या यहां की सड़कों व नालियों को लेकर है। लोगो की एक ही मांग है कि वार्ड की सड़कों की दुर्दशा दूर की जाए। साथ ही नालियों का नए सिरे से निर्माण कराया जाए। वहीं सफाई को लेकर भी लोगों ने काफी सुझाव दिए।

सुषमा उपाध्याय ने कहा कि वैशाली नगर वार्ड में विगत 10 वर्षों में एक भी कार्य नहीं हुआ है। यदि वे यहां से चुनकर आती हैं तो उनका पहला काम सड़क व नालियों के निर्माण को लेकर प्रस्ताव बनाना रहेगा। क्षेत्र की सड़कों व नालियों का बुरा हाल है। वैसे ही क्षेत्र में पार्कों का भी उन्नयन कराया जाना है। इसके अलावा खेल मैदान को बेहतर बनाना है ताकि यहां के बच्चों को बेहतर माहौल मिल सके। सुषमा उपाध्याय ने यह भी कहा कि वार्ड में बेहतर सुविधाओं को लाना ही उनका काम रहेगा।