मध्य प्रदेश : आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग में बवाल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने क्रू को पीटा तोड़फोड़

दरअसल आश्रम-3 की शूटिंग अरेरा हिल्स में पुरानी जेल में चल रही थी। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने झा पर आरोप लगाते हुए वहां पहुंचकर खूब हंगामा किया। वेब सीरीज टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा (Prakash Jha) पर नाराजगी जाहिर की है। कार्यकर्ताओं ने झा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आश्रम-3 के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर वेब सीरीज का नाम नहीं बदला गया, तो वह भोपाल में शूटिंग(shooting) होने ही नहीं देंगे।

फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग (Ashram-3 Shooting) के दौरान मारपीट की घटना सामने आई है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं (Bajrang Dal Workers) ने वेब सीरीज के सेट पर जाकर खूब हंगामा किया। उन्होंने वेब सीरीज की यूनिट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने प्रकाश झा पर स्याही भी फेंक दी।

दरअसल आश्रम-3 की शूटिंग अरेरा हिल्स में पुरानी जेल में चल रही थी। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने झा पर आरोप लगाते हुए वहां पहुंचकर खूब हंगामा किया। उन्होंने जेल परिसर के भीतर जाकर वेब सीरीज टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

वैनिटी वैन समेत 5 गाड़ियों में तोड़फोड़
बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनकी वैनिटी वैन समेत 5 गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इस हमले में टीम के 4-5 कर्मचारियों को चोट आई है। खबर के मुताबिक मीडियाकर्मियों के साथ भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि उपद्रवी तत्वों को जेल परिसर से बाहर कर दिया गया है। इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करके उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करेंगे।

मारपीट में 4 से 5 लोग घायल
खबर के मुताबिक बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मारपीट में 4 से 5 लोग घायल हुए हैं, लेकिन भोपाल पुलिस कह रही है कि किसी को भी चोट नहीं लगी है। फिल्म के सेट पर मारपीट के वाबजूद प्रकाश झा की तरफ से पुलिस को मामले की शिकायत नहीं दी गई है। उन्होंने मीडिया को भी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान सेट पर एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे।
(TNS)