गर्भपात के लिए प्रेमिका पर डाल रहा था दबाव, नहीं मानी तो कर दी हत्या

कोरबा। तीन महीने की गर्भवती एक युवती का शव पुलिस को एक दिसंबर को गिरारी नाले से मिला था। पोस्टमार्टम में पता चला कि हत्या काफी पहले की गई थी और उसका शव पूरी तरह से सड़ गया था। इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। उसके प्रेमी ने ही युवती की हत्या कर दी थी क्योंकि वह गर्भवती हो गई थी और बच्चा गिराने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। छानबीन के बाद पुलिस ने युवती की शिनाख्त बूंदमती के रूप में की थी।

मामले में पुलिस ने आरोपी नरेश पटेल को गिरफ्तार किया है। उसने बताया कि गर्भपात के लिए बूंदमती को दवाई दी थी, लेकिन उसने खाने से मना कर दिया था। इसके बाद उसने बदनामी से बचने के लिए योजना बनाकर बूंदमती की हत्या कर दी। योजना के तहत वह युवती को 24 नवंबर को घुमाने के बहाने ले गया और करीब डेढ़ बजे नाले के पास ले जाकर चुनरी से गला घोंट दिया।

इसके बाद शव को नाले में ठिकाने लगाकर भाग निकला। स्थानीय व्यक्ति के द्वारा शिकायत करने पर युवती का शव पुलिस को एक दिसंबर को मिला था। शव काफी फूल और सड़ चुका था। पुलिस ने जांच शुरू की तो शव की शिनाख्त रायगढ़ जिले में धरमजयगढ़ गांव के बोरो निवासी बूंदमती कुमारी के रूप में हुई। पुलिस जांच करते हुए बोरो गांव पहुंची तो पता चला कि कुछ दिन पहले नरेश पटेल रिश्तेदारी में गया था।

वहां से लौटते हुए वह और बूंदमती घूमने जाने की बात कह कर निकले थे। इसके बाद से युवती का कुछ पता नहीं था। इस पर पुलिस ने नरेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली

(TNS)