‘राम सेतु’ के नए पोस्टर में लोगों ने पकड़ी ऐसी गलती, कि अब अक्षय कुमार हो रहे हैं जमकर ट्रोल

फिल्म रामसेतु का पोस्टर

नई दिल्ली। इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार का समय ठीक नहीं चल रहा है। वे लगातार किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं। ताजा मामला रामसेतु फिल्म के पोस्टर को लेकर है, जिसे लेकर उनकी तगड़ी खिंचाई की जा रही है। वहीं, इससे पहले पान मसाला के विज्ञापन में काम करने की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि, बाद में अक्षय ने इस ऐड के लिए माफी मांग ली और अपना कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की बच्चन पांडे हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। इस फिल्म ने 50 करोड़ कमाए और अब इसे ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया गया है। अब अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय हाथ में टार्च लेकर कुछ देखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके पास खड़ी जैकलीन के हाथ में ज्यादा रोशनी देने वाली इलेक्ट्रिक टार्च है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आते ही लोगों ने अक्षय की खिंचाई करना शुरू कर दिया।

यूजर्स पूछ रहे हैं कि अक्षय कुमार टॉर्च होने के बावजूद मशाल की जरूरत क्यों महसूस कर रहे हैं, इसका लॉजिक भी लगे हाथ बता देते, तो अच्छा होता। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- केवल बॉलीवुड में आप एक अभिनेता को फ्लेम टॉर्च और दूसरे अभिनेता को एक ही फ्रेम में बैटरी टॉर्च लिए हुए देख सकते हैं। RIP लॉजिक।