डोंगरगढ़ में पंचायत सचिव ने पत्नी को मार कर खुद लगा ली फांसी, जानिए पूरा मामला

डोंगरगढ़। शहर में एक अजीब घटना सामने आया है। पंचायत सचिव (Panchayat Secretary) ने अपनी पत्नी को मार डाला और इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। आज दोनों का शव पुलिस (Police) ने बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम सेंदरी निवासी अरुण चंद्रवंशी (40) कोटनापानी पंचायत सचिव (Kotnapani Panchayat Secretary) था। वह रोज की तरह सोमवार को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के बाद दोपहर को घर लौट आया।

रात को खाना खाने के बाद सब अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। सुबह जब काफी देर तक पंचायत सचिव के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई। काफी देर कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया।इसके बाद कमरे में अरुण का शव नाइलोन की रस्सी से पंखे से लटका हुआ था। जबकि उसकी पत्नी सूरज बाई चंद्रवंशी (36) का शव पलंग पर पड़ा था।

इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आगे कुछ बता सकेगी। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। दंपती के दो बच्चे हैं। दोनों उस रात अपने माता-पिता से अलग दूसरे कमरे में अन्य परिजनों के साथ सो रहे थे।

(TNS)