मॉर्निंगवॉक पर निकली छात्रा के साथ गैंगरेप, एक नाबालिग सहित 4 युवक गिरफ्तार

डोंगरगढ़। राजनांदगांव (rajnandgaon) जिले के डोंगरगढ़ (dongargarh) में एक छात्रा के साथ गैंगरेप (gang rape) का मामला सामने आया है। तड़के सैर पर निकली छात्रा को डोंगरगांव के एक गांव के चार युवक उठा ले गए थे। पुलिस (police) ने आरोपियों (accused) को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह यह घटना (incident) घटी है। 14 साल की छात्रा अपनी सहेलियों (friends) के साथ अल सुबह लगभग चार बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार चार युवक पहुंचे और उसे जबरदस्ती उठा कर ले गए। अचानक पहुंचे युवकों की हरकत से सभी लड़कियां हड़बड़ा गए। उनकी सहेलियों ने मदद के लिए आवाज लगाते रहे, इस दौरान लड़के छात्रा को उठा कर ले जा चुके थे। घर पहुंचकर घटना की सूचना परिजनों को दी गई।

चार लड़के किए गिरफ्तार
परिजन तत्काल पुलिस में घटना की जानकारी दी। इस दौरान परिजन लड़कों के घर पहुंचे तो वे नहीं मिले। गांव में कहीं भी उनका पता नहीं चला। कुछ घंटे बाद जब लड़की लौटी तो उसने गैंगरेप की जानकारी दी। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। अगले दिन दोपहर में एक नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जंगल ले गए थे आरोपी
घटना में गांव के ही सालिक राम निषाद, गजेंद्र कोर्राम, रितेश यादव और एक नाबालिग शामिल थे। आरोप है कि चारों ने मिलकर छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बिठाया और भाग निकले थे। जंगल में ले जाकर सालिक और गजेंद्र ने दुष्कर्म किया, वहीं रितेश और नाबालिग ने मदद की थी।
(TNS)