कांग्रेस की सदस्यता बढ़ाने युवाओं की रैली में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, काफिले में शामिल रहीं 2000 बाइक

'भूपेश है तो भरोसा है' के नारों से गूंजा भिलाई, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 1000 बाइक के काफिले के साथ तय किया डेढ़ किलोमीटर का सफर

भिलाई. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं के कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. दुर्ग जिले के भिलाई में बुधवार को सीएम भूपेश बघेल युवाओं की वृहद बाइक रैली में शामिल हुए. कांग्रेस की सदस्यता बढ़ाने को लेकर कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई और युवा कांग्रेस द्वारा वृहद बाइक रैली का आयोजन किया. बड़ी संख्या में मौजूद युवाओं की यह बाइक रैली जयंती स्टेडियम सिविक सेंटर से निकली. जो सिविक सेंटर के कला मंदिर तक गई. इस रैली में सीएम भूपेश बघेल युवा रंग में नजर आए. करीब डेढ़ किलोमीटर तक वे बाइक रैली में ही सफर किए.

बता दें कि देशभर में कांग्रेस की सदस्यता बढ़ाने को लेकर आयोजन किए जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ में इन आयोजनों पर सीधे सीएम भूपेश बघेल की नजर है. बड़ी संख्या में कांग्रेस से लोगों को जोड़ने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी व उससे जुड़े संगठनों द्वारा आयोजन हो रहे हैं. इसके तहत ही आज भिलाई के सिविक सेंटर जयंती स्टेडिमय से कला मंदिर तक वृहद बाइक रैली निकाली गई. रैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. मुख्यमंत्री बघेल जयंती स्टेडियम से कला मंदिर तक बाइक रैली के माध्यम से ही पहुंचे.

लगे भूपेश है तो भरोसा है के नारे
बाइक रैली के दौरान युवाओं द्वारा ‘भूपेश है तो भरोसा है’, ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’, ‘हमर कका भूपेश बघेल’ के नारे लगते रहे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बाइक रैली के बाद कला मंदिर में आयोजित ‘नेहरू क्यों’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी में सीएम बघेल पहुंचे. यहां से वे नेहरू नगर बटालियन के लिए रवाना होंगे. कला मंदिर से बटालियन तक भी युवाओं की बाइक काफिले के माध्यम से ही सीएम पहुंचेंगे. यहां से वे राजनांदगांव के खैरागढ़ के लिए रवाना होंगे. इसके बाद शाम को फिर से वे दुर्ग लौटेंगे.

मुख्यमंत्री के भिलाई आगमन पर स्वागत को पहुंचे विधायक देवेन्द्र सहित अन्य नेता

दुर्ग के जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में वे संगठन की बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ शामिल होंगे. इसके बाद शाम को भिलाई के छावनी व सेक्टर-2 स्थित छठ तालाब वे पहुंचेगे. फिर देर शाम सेक्टर-9 में बने नवनिर्मित फुटबॉल स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. बाइक रैली का आयोजन एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय और दुर्ग जिला अध्यक्ष आदित्य सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया. रैली में भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव समेत जिला और प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता भी मौजूद रहे.
(TNS)