चौथी बार जमानत याचिका खारिज : जेल में ही रहेगा आर्यन खान, हाईकोर्ट में दायर होगी याचिका

आर्यन को काफी वक्त जेल में हो चुका है। आर्यन के वकील ने पिछली सुनवाई में दावा किया था कि आर्यन के पास से कोई बरामदगी नहीं हुई। जमानत के लिए यह काफी है।

मुंबई। मुंबई (Mumbai) क्रूज डग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan Bail) की जमानत याचिका खारिज (Bail petition rejected) हो गई है। 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब आर्यन की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट (High Court) में दायर की जाएगी।

पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी (NCB) ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है। एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। सुनवाई के दौरान शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमे हुए हैं। वे आर्यन के जमानत की मांग कर रहे हैं।

समीर वानखेड़े ने कहा- सत्यमेव जयते
आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने पर एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा जीत हमेशा सच की होती है- सत्यमेव जयते। ज्ञात रहे कि आर्यन की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हो गई है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई। जज वीवी पाटिल ने 14 अक्तूबर को हुई सुनवाई के बाद फैसला सुनाने पांच दिन का वक्त लिया था।

13 दिनों से जेल में आर्यन

आर्यन के मामले में एनसीबी ने शुरू में ड्रग सेवन के लिए मामला दर्ज किया था, उसे एनडीपीएस अधिनियम (NDPS Act) की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत गिरफ्तार किया गया था। आर्यन को काफी वक्त जेल में हो चुका है। आर्यन के वकील ने पिछली सुनवाई में दावा किया था कि आर्यन के पास से कोई बरामदगी नहीं हुई। जमानत के लिए यह काफी है।

याचिका खारिज होने की ये तो नहीं वजह
एक्ट्रेस की चैट सामने आने के बाद आर्यन खान से और पूछताछ हो सकती है। इस उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी NCB की टीम पूछताछ कर सकती है। एक्ट्रेस के साथ आर्यन की यह बातचीत उसकी जमानत में बड़ी अड़चन डाल सकती है।

बॉलीवुड सितारों की नजर लगातार कोर्ट के फैसले पर
एनसीबी की ओर से इस मामले को ASG अनिल सिंह देख रहे हैं। आर्यन खान, की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश मानशिंदे और अमित देसाई पैरवी कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों की नजर लगातार कोर्ट के फैसले पर टिकी है।
(TNS)