सीएम की सख्ती के बाद राजधानी में 4 हुक्का बार पर छापे, कई हुक्का भी जब्त

रायपुर। राजधानी में नशे के खिलाफ चल रहे अभियान के बीच रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। मुखबिरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शहर के चार हुक्का बारों ( Hookah Bar) और कैफे में दबिश दी। इस दौरान कई हुक्का भी बरामद किए गए। बता दें कि एक दिन पहले सीएम भूपेश बघेल ( CM Bhupesh Baghel) ने सभी आईजी-एसपी की बैठक (IG-SP meeting) में हुक्काबारों ने नकेल कसने के निर्देश दिए थे। माना जा रहा है कि इसके बाद ही यह कार्रवाई की गई है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात रायपुर में मरीन ड्राइव स्थित हाल्फ एंड हाल्फ कैफे, व्हाइट अर्थ कैफे, वीआईपी रोड स्थित मिनिस्ट्री कैफे और खम्हारडीह स्थित एसडी कैफे के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी टीम और कई कैफे और हुक्काबारों की तरफ रुख कर रही है, जहां नशा के कारोबार के खिलाफ छापेमारी की जा सकती है।

रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के कैफों में चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान पुलिस ने 4 हुक्का बार और कैफों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। अन्य जगहों पर चेकिंग जारी है। ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।
(TNS)