बैनर पर अमरजीत से छोटी नजर आ रही थी फोटो, बाबा समर्थकों ने एनएसयूआई के कार्यक्रम में किया बवाल

कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही बैनर-होर्डिंग तोड़े, कांग्रेस दफ्तर में भी कार्यक्रम की नहीं मिली थी इजाजत

एनएसयूआई के कार्यक्रम का एक होर्डिंग, जिसमें टीएस सिंहदेव की तस्वीर अमरजीत भगत से छोटी है

अंबिकापुर। कांग्रेस (congress) में गुटबाजी किस तरह चल रही है, यह एक बार फिर सामने आ गया। अब कांग्रेसी एक-दूसरे के कार्यक्रमों को ही बर्बाद करने पर आमादा हो गए हैं। ताजा मामला अंबिकापुर में एनएसयूआई (nsui) के कार्यक्रम का है। पहले एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के लिए पार्टी के दफ्तर में जगह नहीं मिली। जब कार्यक्रम का आयोजन पार्टी कार्यालय के सामने किया गया तो उसमें तोड़फोड़ हो गई। विवाद का कारण टीएस सिंहदेव (ts singhdeo) की फोटो अमरजीत भगत (amarjeet bhagat) से छोटी नजर आना बताया जा रहा है। अब कोई भी नेता इस विवाद के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

एनएसयूआई के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय (neeraj pandey) युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए प्रदेश भर में कैंपस चलो कार्यक्रम चला रहे हैं। इसके तहत रविवार को अंबिकापुर में कार्यक्रम आयोजित किया जाना था। कार्यक्रम शुरू से ही विवादों में पड़ता दिखाई पड़ रहा था। बताते हैं कि नीरज पांडेय की ओर से कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कार्यक्रम आयोजित करने के लिए जिले के पदाधिकारियों से अनुमति मांगी गई थी, लेकिन अनुमति नहीं मिली। इसके बाद प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों को कार्यक्रम की इजाजत के लिए पत्र लिखा गया। इसके बाद भी अनुमति नहीं मिली। इसके बाद एनएसयूआई द्वारा पार्टी कार्यालय के सामने कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी की जा रही थी। लेकिन बाबा समर्थकों ने कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही बवाल कर दिया। बैनर, होर्डिंग तोड़ दिए। अब कार्यक्रम गफलत में पड़ गया है।

अमरजीत से छोटी बाबा की फोटो दिखने पर विवाद
कार्यक्रम के पहले ही तोड़फोड़ करने को लेकर चर्चा है कि इसके पीछे पुोटो का प्रमुख वजह है। बताया जा रहा है कि बाबा समर्थकों को होर्डिंग-बैनर पर अमरजीत भगत से छोटी टीएस सिंहदेव की फोटो नजर आ रहा था। बस फिर क्या था, फोटो छोटी होने पर कार्यक्रम कैसे हो सकता था।
(TNS)