प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्रक ड्राइवर को पीटा, कहा- मुझे पैसे दिये बिना नहीं चलेगी गाड़ी, थाने में शिकायत

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। उनके खिलाफ एक ट्रक ड्राइवर ने मारपीट करने और पैसे मांगने का आरोप लगाया है। जांजगीर जिले के रहने वाले ट्रक ड्राइवर अजय कुमार टंडन ने बाराद्वारा थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि कांग्रेस नेता और उनके साथी ने मिलकर जातिगत अपशब्द कहने के साथ ही मारा।

मामले की पुष्टि करते हुए बाराद्वार थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि अजय कुमार टंडन ने आवेदन दिया है कि वह रविवार रात 1.30 से दो बजे बीच ट्रक लेकर बाराद्वार इलाके में आया था। उसी दौरान कांग्रेस नेता डॉ.चौलेश्वर चंद्राकर और उनके साथी नरेश राठौर सफेद कार से आए और उन्होंने ट्रक रुकवा लिया। डॉ.चौलेश्वर चंद्राकर ने उसे गाली दी और जातिगत अपशब्द भी कहे।

इसके बाद कॉलर पकड़कर मुझे ट्रक से नीचे उतारा और मारपीट करने लगे। फिर कहा कि बुला तेरे मालिक को, तेरे मालिक को कई बार समझाया है, समझ में नहीं आता है। ड्राइवर ने आरोप लगाया कि नेता ने कहा है कि हमारी अनुमति के बिना गाड़ी यहां नहीं चलेगी। जब तक हमें पैसे नहीं दोगे तब तक गाड़ी आगे नहीं जाएगी। घटना के बाद ड्राइवर ने सोमवार सुबह मामले की शिकायत थाने में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी केस दर्ज नहीं किया गया है।