रायपुर पहुंचे राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार, आज सिंहदेव से मिलेंगे

राहुल गांधी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सीएम बदलने की चर्चा फिर तेज हो गई है। इस बीच, आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के रणनीतिक सलाहकार सचिन राव (Sachin Rao) रायपुर पहुंच गए हैं। उनका एयरपोर्ट पर स्वागत करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) और मोहम्मद अकबर (Mohammad Akbar) और रविन्द्र चौबे (Ravindra Choubey) ने स्वागत किया।

बता दें कि सचिव राव, राहुल की टीम के अहम सदस्य माने जाते हैं। वे एनएसयूआई के संगठन का प्रबंधन भी करते हैं। इसके साथ ही वह कांग्रेस के संगठन पत्र संदेश, जिसमें पार्टी के निर्णयों और रणनीतियों के बारे में जानकारी दी जाती है, उसके भी प्रमुख हैं। सचिन राव मिशिगन बिजनेस स्कूल से इंटरनेशनल बिजनेस और कॉरपोरेट स्ट्रैटेजी में एमबीए पास हैं।

मामले का पटाक्षेप करने में जुटे सिंहदेव
दूसरी तरफ, आज टीएस सिंहदेव की मुलाकात नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल से होगी। सिंहदेव अभी भी दिल्ली में ही हैं और कहा जा रहा हैं कि इस बार सिंहदेव, आलाकमान से मामले का पटाक्षेप करके ही आने के मूड में है। बता दें कि टीएस की मुलाकात कांग्रेस के बड़े नेताओं से लगातार हो रही है। उनके साथ विधायक शैलेश पांडेय और उनके कुछ करीबी मौजूद हैं।

(TNS)