छत्तीसगढ़ प्रभारी पुरंदेश्वरी ने ली बैठक, भाजपा प्रत्याशियों को दिए जनता से जुड़ने के टिप्स

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पुरंदेश्वरी देवी ने भिलाई निगम, रिसाली निगम, भिलाई चरोदा निगम व जामुल नगर पालिका परिषद के प्रत्याशियों को चुनावी टिप्स दिए। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णदेव साय, सांसद विजय बघेल, पूर्व मंत्रीप प्रेम प्रकाश पाण्डेय, विद्यारतन भसीन सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे।


भिलाई।
नगरीय निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह सक्रिय हो गई हैं। कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्याशियों में ऊर्जा भरने के लिए पार्टियों के वरिष्ठ नेता दौरा कर रहे हैं। उन्हें जनता तक पहुंचकर किस तरह अपनी पार्टियों की उपलब्धियां गिनानी हैं सहित अनेक तरह के टिप्स दिए जा रहे हैं। वहीं आचरण संहिता का कड़ाई से पालन करने की हिदायद दी जा रही है।

इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी देवी बुधवार को भिलाई पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चारों निकायों के भाजपा प्रत्याशियों की बैठक ली। जहां उन्होंने चुनाव में रणनीति से लेकर प्रचार के लिए भाजपा प्रत्याशियों के लिए योजना बनाई। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पुरंदेश्वरी देवी ने भिलाई निगम, रिसाली निगम, भिलाई चरोदा निगम व जामुल नगर पालिका परिषद के प्रत्याशियों को चुनावी टिप्स दिए। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णदेव साय, सांसद विजय बघेल, पूर्व मंत्रीप प्रेम प्रकाश पाण्डेय, विद्यारतन भसीन सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे।

कांग्रेस की सरकार के झूठे वादे का मिलेगा जवाब
बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में डी पुरंदेश्वारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने झूठे वादे किए थे जिसका जवाब इस निकाय चुनाव में जनता देगी। नगरीय चुनाव को नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरे जोश में है और सभी निकायों में भाजपा के प्रत्याशी बड़ी संख्या में जीतकर आएंगे।

किसानों से कर रही धोखा
पुरंदेश्वरी देवी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर तंज कसते हुए कहा किसानों की बात करने वाली सरकार वास्तव में किसानों का हित नहीं कर रही है। केंद्र और राज्यों का रेशों 60-40 का होता है लेकिन राज्य सरकार खुद ही पूरा क्रेडिट लेने का प्रयास करती है। बारदानों की कमी को लेकर पुरंदेश्वरी ने कहा कि केंद्र सरकार डिमांड के अनुसार ही सप्लाई करती है। राज्य सरकार का आरोप निराधार है।

जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर टिप्स दिए
चुनाव की तैयारियों को लेकर पुरंदेश्वरी देवी ने कहा कि आज हमने सभी प्रत्याशियों की बैठक ली। कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई। इस दौरान पार्षद प्रत्याशियों को जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ने की समझाइश दी गई है। साथ ही घर घर जाकर सघन जनसंपर्क करने का निर्देश दिया गया है। भिलाई निगम में 2 प्रत्याशियों के नामांकन वापस लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टिकट वितरण के दौरान ऐसा होता है की कई प्रत्याशी नाराज हो जाते हैं। यह सामान्य प्रक्रिया है इसका भाजपा के चुनाव अभियान पर किसी प्रकार का असर नहीं पड़ेगा।

(TNS)