शिवनाथ एनिकट के पास मिली कल से लापता भिलाई स्टील प्लांट के सीनियर मैनेजर की स्कूटी

नदी में कूदे गोताखोर, लेकिन नहीं मिला सीनियर मैनेजर का सुराग

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के वाटर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के सीनियर मैनेजर की स्कूटी शिवनाथ एनिकट के पास पाई गई। पुलिस ने जब परिजनों को सूचना दी तब पता चला कि वे बुधवार शाम को घर से निकले थे। अनहोनी की आशंका में पुलिस ने गोताखोरों को नदी में उतारा, लेकिन उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा है। अब शुक्रवार को फिर उनकी तलाश की जाएगी।

शिवनाथ एनिकट पर पुलिस को एक स्कूटी संदिग्ध हालात में मिली थी। स्कूटी में चाबी लगी थी और किसी शख्स की चप्पल भी पास में ही पड़ी थीं। पुलिस को स्कूटी की डिग्गी की तलाश में गाड़ी के कागज मिली। कागजों में लिखे पते के आधार पर पुलिस भिलाई टाउनशिप में रहने वाले चंदन दास के घर पहुंची। तब पता चला कि भिलाई स्टील प्लांट के वाटर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत चंदन दास बुधवार शाम से घर से निकले हैं। चंदन की पत्नी की हालत ठीक न होने के कारण चंदन के भाई को बुलाया गया। उनके भाई भी भिलाई स्टील प्लांट में ही सीनियर मैनेजर के पद पर बताए जा रहे हैं। इसके बाद गुस्र्वार को पुलिस ने अनहोनी की आशंका में एनिकट में गोताखोर उतारे। गोताखोरों ने एनिकट के उस क्षेत्र में छानबीन की, जहां स्कूटी मिली थी। लेकिन वहां कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस के अनुसार भाई ने चंदन दास की गुमशुदगी की सूचना दर्ज करा दी है। भाई के अनुसार चंदन को कोरोना हुआ था। वे ठीक तो हो गए थे, लेकिन उनकी स्वास्थ्यगत दिक्कतें कम नहीं हुईं थी। इससे वे परेशान थे। चंदन दास भिलाई क्लब के पदाधिकारी भी बताए जा रहे हैं। चंदन दास की खोज के लिए पुलिस के प्रयास जारी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को भी उनकी तलाश की जाएगी।
(TNS)