राज्य स्थापना दिवस पर भिलाई में दीपोत्सव कार्यक्रम, सारेगामापा लिटिल चैंप और इंडियन आइडल फेम वैशाली देंगी रंगारंग प्रस्तुति

तीरंदाज होगा मीडिया पार्टनर, स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर होगी रंगोली प्रतियोगिता, दूसरे दिन होगी दीप सजाओ और दीवाली क्वीन प्रतियोगिता

भिलाई। छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर भिलाई में दो दिवसीय दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कृष्ण-कुसुम एंटरटेनमेंट और स्मृति गृह निर्माण सहकारी संस्था द्वारा आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम में सारेगामापा लिटिल चैंप और इंडियन आइडल फेम वैशाली रायकवार रंगारंग प्रस्तुति देंगी। दो दिवसीय इस कार्यक्रम में रंगोली, दीप सजाओ और दीवाली क्वीन प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी। कार्यक्रम में तीरंदाज डॉट कॉम मीडिया पार्टनर के रूप में सहभागी बनेगा।

रामनगर स्थित स्पर्श मल्टी स्पेशियलटी हॉस्पिटल के विशेष सहयोग से आयोजित इस दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन रविवार को रंगोली प्रतियोगिता से होगा। स्मृति नगर स्थित वंदेमातरम् उद्यान में यह प्रतियोगिता दोपहर तीन बजे से शुरू होगी। इसके लिए प्रतिभागियों का मौके पर ही पंजीयन किया जाएगा। स्थापना दिवस के दिन दीप सजाओ और दीवाली क्वीन प्रतियोगिता होगी। इसके लिए महिलाओं को दीपों की थाली सजाकर लानी होगी। जबकि दीवाली क्वीन में महिलाएं को त्योहार के हिसाब से सजधज कर आना होगा। इसी दिन रात आठ बजे से संगीतमय दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें भोपाल से आ रहीं सारेगामापा लिटिल चैंप और इंडियन आइडल-9 एवं 11 फेम वैशाली रायकवार अपनी टीम के साथ प्रस्तुति देंगी। संगीतमय दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान ही सभी प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

दीपोत्सव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दुर्ग सांसद विजय बघेल होंगे। स्मृति गृह निर्माण सहकारी संस्था के अध्यक्ष राजीव चौबे और कृष्ण कुसुम एंटरटेनमेंट के मार्केटिंग हैड (कार्पोरेट) मनीष सोनी ने बताया कि कार्यक्रम में कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी मास्क लगाकर ही आने की अपील की। कार्यक्रम के सह प्रायोजक कमला मेडिकल स्टोर, सुपेला हैं। इसके अलावा लाइफ केयर, एवीस एडुकॉम, संगम डेयरी, मेज स्पेस और तुम्हारे लिए भी इसके सहयोगी प्रायोजक हैं। विजेताओं को उपहार यूरोटेक एवं ज्योति ऑप्टीकल की ओर से दिए जाएंगे। कार्यकम के मीडिया पार्टनर तीरंदाज डॉट कॉम के अलावा टीएनएस, तोपचंद डॉट कॉम, फेसभूख डॉट कॉम, बस्तर जंक्शन डॉट कॉम होंगे।
(TNS)