25 नवंबर को लॉन्च हो रहा है यह फोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

पिक्चर की क्वालिटी और वीडियो शूटिंग में भी यह एक बेहतरीन फोन साबित हो सकता है।

रायपुर। प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड ZTE मोबाइल ऐसा फोन लेकर बाजार में आ रहा है, जिसकी खूबियां सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। ZTE Axon 30 Ultra 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसमें 16 GB RAM मिलेगी और इसे दो जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। भारत में इस स्मार्टफोन को 25 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मगर, इस सीरीज के टॉप मॉडल ZTE Axon 30 Ultra 5G के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को चीन में करीब 62,231 रुपये में लॉन्च किया गया था।

इसमें फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन में सबसे पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर लगा है, जो गेमिंग के एक्सपीरियंस को एक अलग ही लेवल पर ले जाएगा। इस फोन में 4600 एमएएच की बैट्री लगी है, जिसका चार्जर भी सुपरफास्ट है।

वहीं, कैमरे के मामले में इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64-64 मेगापिक्सल के तीन कैमरे और आठ मेगापिक्सल का एक कैमरा है। अल्ट्रा जूम फीचर के साथ ही अल्ट्रा स्टेबिलिटी फीचर भी दिया गया है, ताकि विडियो बनाते समय हाथ हिलने पर भी वीडियो की क्वालिटी खराब नहीं हो।

वाइड एंगल कैमरे से फोटोग्राफी के शौकीनों को इस फोन के इस्तेमाल में बहुत ज्यादा मजा आने वाला है। पिक्चर की क्वालिटी और वीडियो शूटिंग में भी यह एक बेहतरीन फोन साबित हो सकता है। 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 5x जूम तस्वीरों की क्वालिटी को इस हद तक बेहतर बना देता है, जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।