कोरबा में एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने प्रेमिका का सिर पटक-पटक कर कर दी हत्या 

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की सिर पटक-पटक कर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने शादी करने से इंकार कर दिया था। घटना के बाद आरोपी जंगल की ओर भाग गया था, जिसके बाद पुलिस ने 20 वर्षीय सुजान मलिक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दर्री के अटल आवास कॉलोनी में रहता था। यहीं रहने वाली एक युवती से उसका पिछले चार सालों से प्रेम संबंध था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सोमवार को दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हो गया। उसकी प्रेमिका ने कहा कि तेरी क्या औकात है, मैं जो तुझसे शादी करूं। इस बात से आरोपी गुस्से से लाल हो गया। उसने पहले युवती का गला दबाया फिर सिर को जमीन पर इतनी तेजी से पटका की उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुजान के बताया कि वह युवती से शादी करना चाहता था। इसके लिए वह उसे मना रहा था। सोमवार को जब सुजान ने मोनिका से फोन करके कहा कि तू मुझसे शादी नहीं करेगी, तो मैं फांसी लगा लूंगा। यह सुनकर शाम करीब 4.30 बजे मोनिका वहां चली गई, जहां सुजान ट्यूशन पढ़ाता था। वहीं, विवाद होने पर सुजान ने बेदर्दी से उसकी हत्या कर दी। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सुजान जंगल में भाग गया। वारदात की खबर मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और जंगल से उसे गिरफ्तार करके लाई।

(TNS)