फेसबुक लाइव करते हुए आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर कूदा युवक, ट्रेन ने दिया धोखा… जानें क्या है पूरा मामला

चंदौसी रेलवे स्टेशन

तीरंदाज, डेस्क। ट्रेनों की लेट लतीफी को लेकर अक्सर हम रेलवे की बुराई करते हैं। स्टेशन पर इंतजार करते करते थक जाते हैं। ट्रेनों की इसी लेटलतीफी से एक युवक की जान बच गई। मामला युपी का है। पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक फेसबुक लाइव करते हुए रेलवे ट्रैक पर कूद गया। लेकिन उस ट्रैक पर आने वाली ट्रेन लेट थी। इस दौरा जीआरपी की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने युवक को ट्रैक से हटाकर चौकी में बैठा दिया।

मामला उत्तर प्रदेश चंदौसी जंक्शन रेलवे स्टेशन का है। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। 22 जून को देर रात एक युवक फेसबुक पर लाइव था। वह फेसबुक लाइव के माध्यम से कह रहा था कि वह पारिवारिक कलह से काफी परेशान है और इस लिए ट्रेन के सामने कूदकर जान देना चाहता है। लगभग 10 से 12 मिनट तक वह फेसबुक पर लाइव रहा और इस दौरान व ट्रैक पर कूद गया।

उस ट्रैक पर आने वाली ट्रेन लेट चल रही थी और युवक ट्रेन का इंतजार करने लगा। इधर जीआरपी की नजर भी फेसबुक लाइव पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल ऐक्शन लिया और युवक को ट्रैक से हटाकरा परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों को चौकी बुलाया गया और परिजनों के हवाले किया। जीआरपी ने इस दौरान युवक को समझाइश भी दी। साथ ही परिजनों को भी समझाया कि आपसी कलह ठीक नहीं है इससे परिवार बिखर जाते हैं।