दर्दनाक घटना : फंदे में लटकते मिले महिला व दो बच्चों के शव, हत्या की आशंका

Traumatic incident: dead bodies of women and two children hanging in the noose
File Photo


धमतरी।
जिले के कुरुद ब्लॉक में बुधवार को दर्दनाक घटना ने आसपास के लोगों को सकते में डाल दिया। यहां दो बच्चों के साथ महिला का शव फंदे में लटकता मिला। सुबह जब इसकी जानकारी लोगों को हुई पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुरुआती जांच के बाद पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस को हत्या व आत्महत्या दोनों का अनुमान है। फिलहाल में मामले को विवेचना में लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह हृदय विदारक घटना धमतरी के कुरुद ब्लॉक के धूमा गांव की है। यहां आज सुबह महिला का शव अपने दो बच्चों के साथ फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने बताया कि यह आत्महत्या है या हत्या इसकी जांच की जा रही है। पुलिस को अनुमान है कि महिला ने पहले दोनों बच्चों को फंदे से लटकाया होगा और उसके बाद खुद भी झूल गई होगी। हालांकि पुलिस इसे काफी पेचिदा मान रही है। वहीं दूसरी ओर यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों की हत्या की गई हो। किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा तीनों को लटकाया गया हो।

पुलिस ने बताया इस घटना में झरना साहू व उसके दो बच्चे सागार व अक्षय के शव लटकते मिले है। शव घर की छत से साड़ी के फंदे में लटक रहे थे। फंदा बनाने के लए साड़ी को ग्रिल से बांधा गया था। पुलिस ने बताया क फिलहाल में  सभी एंगल से जांच की जा रही है।