भिलाई स्टील प्लांट में आपस में भिड़े ट्रांसपोर्टर्स, एक ने रिवाल्वर निकालकर दी धमकी, कानून के लपेटे में आए देवेन्द्र यादव

DURG. भिलाई स्टील प्लांट के मेन गेट के सामने ट्रांसपोर्टर्स आपस में ही भिड़ गए। यह विवाद संयंत्र में गाड़ी लगाने को लेकर उपजा। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के देवेंद्र यादव नामक ट्रांसपोर्टर ने अपनी लायसेंसी रिवॉल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी तक दे दी। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट किए जाने का आरोप हैं। हालांकि पुलिस जांच में जुट गई है।

भिलाई स्टील प्लांट के मेन गेट के सामने ट्रांसपोर्टर्स के आपस में भिड़ने का मामला सामने आया है। इस विवाद के होने के बाद बडी संख्या में भिलाई स्टील प्लांट के के सामने ट्रांसपोर्टर्स एकत्रित हो गए। इसके बाद ट्रांसपोर्टर देवेंद्र यादव की शिकायत लेकर भटटी थाना पहुंच गए। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें सुनी है और जांच की जा रही है।

वहीं इस मामले में आरोपी ट्रांसपोर्टर देवेंद्र यादव ने अपने ऊपर हुए हमले की बात बोलकर एफआईआर के लिए आवेदन दिया तो दूसरी ओर बीएसपी ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने आरोपित ट्रक मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि स्टील प्लांट में गाड़ियों को लगाने को लेकर आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती है, इसके पहले भी तीन दिन पूर्व अपनी गाडियों को लगाने को लेकर विवाद हुआ था उसके बाद फिर गुरुवार को यह विवाद हुआ। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि सभी ट्रांसपोर्टर्स को बराबर का काम मिले इसके लिए ट्रक ट्रेलर लगाने की संख्या निर्धारित की गई है लेकिन देवेंद्र यादव अपनी अधिक गाडियां लगाना चाहता था, इसलिए यह विवाद की स्थिति निर्मित हुई। फिलहाल मामले में दोनों पक्षों की शिकायत के बाद जांच जारी है।

प्रभारी एंटी क्राइम एवं सायबर यूनिट सिद्धिकी ने बताया कि विवाद के बाद दोनों पक्षों की बातें सुनी गई हैं और मामले की जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।