मोबाइल खरीदने के बहाने पिस्टल के साथ पहुंचा लुटेरा, नगद लेकर फरार, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

घटना रविवार को लगभग रात 8 बजे की है। स्टेशन मार्ग में जय योगेश्वर मोबाइल पाइंट है। जहां एक युवक रूमाल से मुंह बांधे बाइक से पहुंचा था, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया।

भिलाई। कुम्हारी (Kumhar) की एक मोबाइल दुकान (Mobile Shop) पर रात 8 बजे लूट की घटना (robbery incident) हो गई। लुटेरा ग्राहक बनकर पहुंचा और दुकानदार पर पिस्टल (pistol) तान कर रुपए लेकर भाग गया। आरोपी युवक की हरकत सीसीटीवी में कैद (caught on cctv) हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार घटना रविवार को लगभग रात 8 बजे की है। स्टेशन मार्ग में जय योगेश्वर मोबाइल पाइंट है। जहां एक युवक रूमाल से मुंह बांधे बाइक से पहुंचा था, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया।

करवा चौथ व्रत के कारण शहर में शाम तक सड़कों पर चहल-पहल थी। उसके बाद धीरे-धीरे भीड़ कम हुई। इसी दौरान दुकान में पहुंचा युवक मालिक मयूर टांक से अनेक कंपनियों के मोबाइल दिखाने कहा। जिसमें से एक 12 हजार का मोबाइल चयन कर उन्होंने मयूर को बिल बनाने कहा। इसी दौरान आरोपी ने मयूर पर पिस्टल तान दी और सारा पैसा निकालने कहा।

मयूर के मुताबिक गल्ले में लगभग 4 हजार रुपए थे, जिसे लूटेरा जेब में रखा और पिस्टल बेल्ट के नीचे लगाते हुए बाइक से फरार हो गया। इस दौरान दुकान के सीसीटीवी में सारी वारदात कैद हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची। तत्काल नाकेबंदी की गई, पर आरोपी भागने में सफल हो गया। फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान के प्रयास किए जारी है।

मामले में कुम्हारी के थाना प्रभारी (police station in-charge) एसएन सिंग ने जानकारी दी है कि दुकानदार से शिकायत मिली है। जांच में पहुंचे थे। आरोपी की तलाश की जा रही है।
(TNS)