शादी की जिद ने ली प्रेमिका की जान, शादीशुदा प्रेमी ने गला घोंटकर की हत्या, ओड़िशा से शव लाकर छत्तीसगढ़ में फेंका

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

कोंडागांव। प्रेमिका के लिए शादी की जिद करना भारी पड़ गया। घटना ओड़िशा की है लेकिन मामले का खुलासा कोंडागांव की पुलिस ने किया। दरअसल युवती जिससे प्यार करती थी वह शादीशुदा था। युवती उससे शादी की जिद कर रही थी जिससे नाराज होकर उसने युवती की हत्या कर दी। अपने दोस्तों की मदद से शव को लाकर कोंडागांव के जंगलों में फेंक दिया।

बुधवार को इस मामले का कोंडागांव पुलिस ने खुलासा किया। कोंडागांव पुलिस के मुताबिक 1 मई को जिले के माकड़ी थाना इलाके के हीरापुर के जंगल में एक युवती की लाश मिली थी। युवती की किसी ने हत्या कर शव को फेंक दिया था। घटना के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों सिहत ओड़शा के सीमावर्ती क्षेत्रों मे भी पता साजी की।

इस दौरान पता चला का युवती ओडिशा के नवरंगपुर जिले की रहने वाली है। जिसके बाद परिजनों से पूछताछ की गई। परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि उनकी बेटी नवरंगपुर जिले के बालबेड़ा के ही रहने वाले बोलो गौउड (40) के घर जाने की बात कहकर निकली थी उसके बाद नहीं लौटी। इस संबंध में उन्होंने थाने में भी शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने बोलो गौउड को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

इसके बाद मामला खुलता गया। बोलो गौउड ने पुलिस को बताया कि वह और युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। वह शादीशुदा था और युवती उससे शादी की जिद कर रही थी। इसी बात पर दोनों का विवाद हुआ और उसने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी दुतिका गौउड व अपने एक दोस्त भादू नेताम के साथ मिलकर लाश को रात के अंधेरे में कोंडागांव जिले के हीरापुर गांव के जंगल में शव फेंक कर भाग गए।

कोंडागांव SP दिव्यांग पटेल ने बताया कि आरोपी के बयान के आधार पर उसकी पत्नी दुतिका गौउड व उसके दोस्त भादू नेताम को गिरफ्तार कर लिया गया।  तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।