जन्मदिन पर दोस्त को खुश करने ऐसे गाया गाना कि फट गए फेफडे़…. जानें पूरा मामला

To please a friend on his birthday, he sang in such a way that his lungs burst
To please a friend on his birthday, he sang in such a way that his lungs burst

तीरंदाज डेस्क। जन्मदिन की पार्टी में दोस्त को खुश करने के लिए एक शख्स ने ऐसा गाना गाया कि उसके फेफडे़ ही फट गए। अत्याधिक जोर लगाने के कारण उसके मुंह से खून निकलने लगा। इसके बाद उसे साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो एक्सरे रिपोर्ट से उसके फेफडों के बारे में पता चला। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

यह घटना चीन के हुनान प्रांत का है। एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक शख्स ने अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गाना गाया। दोस्त के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उसने पूरा जोर लगाकर गाना गाया। गाना गाते गाते वह काफी भावूक हो गया। इस दौरान उसने लंबी तान छेड़ दी। बताया जाता है इसके कुछ देर बाद उसके सीने में तेज दर्द शुरू हो गया। मौके पर उसके मुंह से खून बहने लगा। यह  देख साथियों के होश उड़ गए। आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टराें ने सबसे पहले उसका एक्सरे कराया। एक्सरे रिपोर्ट देखकर डॉक्टर भी चौंक गए। फेफड़ों के एक्सरे में डॉक्टरों को छाती की त्वचा और फेफड़ों के बीच कुछ बबल्स दिखे। डॉक्टरों ने इसे देखने के बाद बताया कि अत्याधिक जोर लगाकर गाने के कारण फेफड़ों पर अतिरिक्त प्रेशर पड़ने की वजह से उसके दाहिने फेफड़े फट गए। इसके कारण उसके मुंह से खून निकलने लगा था। डॉक्टरों ने बताया कि समस्या गंभीर है लेकिन जल्द ही शख्स रिकवर कर लेगा।