वोटरों को दे रहा था लालच, शराब और पांपलेट बांटता पकड़ा गया छात्र-पालक संघ का प्रदेश अध्यक्ष

पुलिस ने हुलिए के आधार पर पेट्रोलिंग पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। आरोपी को साथ ले जाकर वाहन की तलाशी ली गई, जिसमें गाड़ी से 24560 रुपए की अंग्रेजी शराब व पॉम्पलेट और 40 हजार कीमत का वाहन जब्त किया गया।

 

भिलाई। चुनाव में मतदाताओं को लालच देने का मामला सामने आया है। जहां किसी प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालवाने की नियत से आधी रात को शराब व पम्पलेट के साथ आरोपी पकड़ा गया है।

मामले में सुपेला पुलिस के अनुसार आरोपी छत्तीसगढ़ छात्र-पालक संघ का प्रदेश अध्यक्ष नजरुल खान है। उनके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मुखबिर ने सूचना दी थी कि वार्ड-7 अयप्पा नगर में निजी स्कूल के पास बिना नमंबर के दोपहिया वाहन से एक व्यक्ति मतदाताओं को बांटने के लिए अंग्रेजी शराब, पॉम्पलेट व थैले में कुछ रखा हुआ है।

आरोपी ये चीजें की गई जब्त
उसके बाद पुलिस ने हुलिए के आधार पर पेट्रोलिंग पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। आरोपी को साथ ले जाकर वाहन की तलाशी ली गई, जिसमें गाड़ी से 24560 रुपए की अंग्रेजी शराब व पॉम्पलेट और 40 हजार कीमत का वाहन जब्त किया गया। बताया गया की आरोपी छात्र-पालक संघ का प्रदेश अध्यक्ष है।

इन धाराओं में की गई कार्रवाई
सुपेला पुलिस ने बताया कि आरोपी छावनी थानांतर्गत केम्प एक, सड़क नंबर 18 निवासी नजरुल पिता स्व. नईम (42 वर्ष) है। सुपेला पुलिस ने आरोपी पर आबकारी एक्ट की धारा 34(2) व निर्वाचन की धारा 14 क लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951क की धारा 127क के तहत कार्यवाही की है। कार्रवाई में उप निरीक्षक लब्रेश गंगेश सहित स्टाफ व पेट्रोलिंग पुलिस शामिल रहा।

(TNS)