Shocking news : बाहर सो रहा था युवक, प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए बदमाश… जाने क्या है पूरा मामला

सांकेतिक फोटो

तीरंदाज, डेस्क। घर के बाहर सो रहे युवक का प्राइवेट पार्ट चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना झारखंड के पलामू जिले का है। यहां एक युवक अपने घर के बाहर सो रहा था इस दौरान कोई उसका प्राइवेट पार्ट काटकर ले गया। सोए युवक को जब दर्द महसूस हुआ तो उठकर चीखने लगा। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 17 जून की बताई जा रही है। यह घटना पलामू जिले के नावाडीह निवासी युवक इस दिन छत्तीसगढ़ में एक शादी कार्यक्रम निपटाकर वापस अपने गांव लौटा था। रात को घर के आंगन में सो गया। रात करीब 11-12 बजे के बीच किसी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद उसकी नींद खुली तो देखा कि खून बह रहा है।

जैसे ही युवक को पता चला कि किसी ने उसका प्राइवेट पार्ट कार्ट दिया है तो चीखने लगा। इसके बाद उसकी पत्नी सहित परिजन पहुंचे और युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया। खासबात यह है कि प्राइवेट पार्ट कटने व अत्याधिक खून बहने के बाद भी युवक अभी ठीक है। युवक का प्राइवेट पार्ट किसने काटा है और क्यों काटा यह अभी तक पता नहीं चला है।

इस घटना की शिकायत रामगढ थाने में की गई है। घटना के संबंध में सुनकर पुलिस भी हैरान है। युवक का प्राइवेट किसने काटा आखिर युवक से ऐसी क्या दुश्मनी की उसका प्राइवेट पार्ट काट कर ले गए आदि सवालों में पुलिस उलझी हुई है। पुलिस ने घटना स्थल की भी जांच की है लेकिन प्राइवेट पार्ट का कटा हुआ हिस्सा पुलिस को नहीं मिल पाया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और इसकी जांच की जा रही है।