Shocking news : 10 साल पहले बनाई थी अश्लील वीडियो, अब युवती को कर रहे ब्लैकमेल… शिकायत पहुचीं थाने

बैकुंटपुर थाना

कोरिया। मॉर्निंग वॉक पर निकली एक युवती को अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। घटना बैकुंटपुर थाना क्षेत्र की है। खासबात यह है कि अश्लील वीडियो उसी युवती का है जिसे 10 साल पहले एक महिला ने जबरन बनाया था। 10 बाद उसी वीडियो को दिखा कर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा है। इसकी जानकारी युवती ने परिजनों की दी और उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

यह मामला बैकुंटपुर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने बताया कि 10 साल पहले जब वह पांचवी कक्षा में थी तो शबाना नाम की महिला ने अपने बेटे व अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। तब उसने धमकी दी थी कि किसी नहीं बताना। लड़की ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद वह पढ़ाई पूरी कर शहर लौट गई। अब वही 10 साल पुराना वीडियो उसके सामने आ गया।

युवती ने अपनी शिकायत  बताया कि आज सुबह वह मॉर्निंग वॉक पर निकली तो दो नकाबपोश उसके पास पहुंचे और पुरानी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। 10 साल पुराना वीडियो अचानक सामने आने से युवती काफी घबरा गई। युवती अभी 20 साल की है और जब वीडियो बनाया गया था तब वह 10 की बच्ची थी और पांचवी कक्षा में पढ़ती थी।

परिजनों को बताई पूरी बात
इसके बाद युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों से इसे गंभीरता से लिया और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। युवती ने पुलिस को बताया कि नकाबपोशों में एक महिला है। और उसे शक है कि यह वही महिला है जिसने 10 साल पहले उसका गंदा वीडियो बनाया था। युवती ने पुलिस को आधार कार्ड भी दिया जो नकाबपोश के जेब से गिरा था। जिसमें मो सहीम नाम लिखा हुआ था।

युवती ने शिकायत में बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर भागते समय नकाबपोश का जेब से कुछ गिरा था। पास जाकर देखा तो आधार कार्ड और एटीएम पर्ची था। पुलिस अब आधार कार्ड में लिखे नाम मो सहीम की तलाश कर रही है। वहीं इस घटना से युवती काफी घबराई हुई है। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।