शाहस्र्ख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज

फिलहाल जेल में रहेगा फिल्मी बादशाह का बेटा, दो अन्य आरोपियों की भी जमानत याचिका स्वीकार नहीं हुई

रायपुर। क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता शाहस्र्ख खान के बेटे आर्यन खान की सलाखों से पीछे आने की कोशिश नाकाम रही। शुक्रवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में लगाई गई जमानत की याचिका को खारिज कर दिया गया है। उनके साथ ही दो अन्य आरोपियों अरबाज और मुनमुन की याचिका भी रिजेक्ट कर दी गई है। जमानत के लिए अब आरोपी सत्र न्यायालय में याचिका लगा सकते हैं। याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान व अन्य आरोपियों को मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।

फिल्म अभिनेता शाहस्र्ख खान के बेटे आर्यन खान को दो अक्टूबर को क्रूज में ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किए गया था। गुस्र्वार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इसके बाद शुक्रवार को आर्यन के वकील ने जमानत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी। उनके साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन की भी जमानत अर्जी दायर की गई थी। लेकिन कोर्ट ने सभी की याचिका को खारिज कर दिया। इस संबंध में आर्यन के वकील ने कहा कि याचिका खारिज करने के पीछे एकमात्र कारण अधिकार क्षेत्र था। उनके अनुसार याचिक मजिस्ट्रेट कोर्ट के अधिकार क्षेत्र में नहीं आती है। अब जमानत याचिका सत्र न्यायालय में पेश की जाएगी।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दो अक्टूबर को गोवा से मुंबई जा रही क्रूज शिप में छापा मारकर ड्रग्स पार्टी का खुलासा किया था। पकड़े गए आरोपियों में शाहस्र्ख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था। आर्यन ने कहा था कि वह पार्टी में बतौर गेस्ट आमंत्रित किया गया था। उसका ड्रग्स पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। इसके बाद एनसीबी की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए गए। महाराष्ट्र के राजनीतिक दल एनसीपी ने गिरफ्तारी के दौरान भाजपा के नेता के शामिल होने का आरोप लगाया था। फिलहाल आर्यन को शुक्रवार की रात सलाखों के पीछे बितानी होगी।
(TNS)