पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलाने वरिष्ठ नेता कूदे मैदान में, डोर टू डोर कर रहे प्रचार

campaigning door to door
प्रचार के दौरान वैशाली नगर वार्ड में विधायक देवेन्द्र यादव

भिलाई। नगर निगम भिलाई का चुनाव कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है। यहां से वार्ड प्रत्याशियों को जीत दिलाने वरिष्ठ नेता मैदान में उतर गए हैं। दुर्ग भिलाई के दिग्गज नेता लोगों से मिलकर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं। दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा, दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल, पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी जैसे नेता भिलाई निगम के समर में कूद पड़े हैं। इनमें एक नाम भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव का भी है जो प्रचार में ज्यादा सक्रिय हैं।

भिलाई नगर  विधायक देवेन्द्र यादव ने मंगलवार को वैशाली नगर वार्ड की प्रत्याशी सुषमा उपाध्याय के पक्ष में प्रचार प्रसार किया। इस दौरान उन्होंने पूरे वैशाली नगर क्षेत्र का दौरा किया। घर घर जाकर लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुनी। लोगों ने भी युवा विधायक का अभिनंदन किया। इस दौरान उन्होंने वार्ड के विकास के लिए सुषमा उपाध्याय को जीत दिलाने की अपील की। लोगों ने भी विधायक देवेन्द्र यादव को जीत का भरोसा दिलाया।

सुषमा उपाध्याय के समर्थन में दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा व दुर्ग नगर निगम के महापौर धीरज बाकलीवाल ने भी प्रचार प्रसार किया। दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए लोगें से वोट अपील की। वहीं महापौर धीरज बाकलीवाल ने भी दुर्ग शहर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का हवाला देते हुए भिलाई निगम में भी कांग्रेस को जीत दिलाने लोगों से अपील की।

वैशाली नगर वार्ड के अलावा वरिष्ठ नेता भिलाई निगम के अन्य वार्डों में भी प्रचार करते दिख रहे हैं। विधायक देवेन्द्र यादव लगातार प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पिछले चार दिनों में देवेन्द्र यादव ने कैंप व खुर्सीपार के वार्डों में भ्रमण कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट अपील की।

भाजपा भी नहीं है पीछे
इधर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भी अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय, विद्यारतन भसीन, राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय सरीके नेता चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता वार्डों में जाने के अलावा अन्य माध्यमों से भी अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने में लगे हुए हैं।