VIDEO : स्टेडियम की चमक देख खिलाड़ियों के भी चेहरे चमके, सीएम बोले हिप-हिप हुर्रे

सीएम भूपेश और विधायक देवेन्द्र ने खिलाड़ियों के साथ खेलकर बढ़ाया उत्साह, सीएम का बॉल पर नियंत्रण देख खिलाड़ी हुए अचंभित

भिलाई के सेक्टर-9 में नए स्टेडियम की सौगात मिलने पर प्रसन्न खिलाड़ी।

रायपुर। भिलाई के सेक्टर-9 में तैयार किए गए फुटबॉल स्टेडियम से खिलाड़ी प्रसन्न् हैं। चमचमाते स्टेडियम को देखकर खिलाड़ियों के चेहरों पर भी चमक दिखाई दी। खिलाड़ी उस समय आश्चर्य में पड़ गए जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। फुटबॉल पर सीएम का नियंत्रण ऐसा था, मानो सालों से प्रैक्टिस कर रहे हैं। खेल के दौरान मुख्यमंत्री ने हिप-हिप हुर्रे बोलकर रोमांच बढ़ा दिया।

उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश मैदान में मौजूद फुटबॉल खिलाड़ियों से मिले। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि हमने भिलाई में खेलों की शानदार अधोसंरचना तैयार की है। बीते 3 सालों में अनेक खेल स्टेडियम का लोकार्पण किया गया। इससे प्रदेश के खिलाड़ियों को निश्चिततौर पर लाभ मिलेगा। भिलाई खिलाड़ियों का हब रहा है, हम आगे भी खेल अधोसंरचना को बढ़ाने के लिए कृत संकल्पित हैं। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में भिलाई में खेल अधोसंरचना एवं इसी तरह की अन्य अधोसंरचना के विकास करने की दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है। यह फुटबॉल स्टेडियम इसका उदाहरण है भिलाई की खेल प्रतिभाओं को इससे पूरा लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री का आभार जताया और स्टेडियम को अंतराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए आर्टिफिशियल टर्फ घास का उपयोग किया गया है। कुल 6 फ्लड लाइट पोल लगाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने फुटबॉल को किक मारकर मैच की शुरुआत की और खिलाड़ियों के साथ खेल में बने रहे। गोल पोस्ट पर गोलकर मुख्यमंत्री ने हिप हिप हुर्रे की आवाज लगाई। इस पर खिलाड़ियों ने हड़िप्पा बोलकर रोमांच बढ़ा दिया।

(TNS)