चूहे ने काटा, लेकिन मंत्री जी को लगा कि सांप ने डस लिया, फिर मचा हड़कंप, सीएमओ को साथ लेकर पहुंचे कलेक्टर साहब

करीब ढाई घंटे तक मंत्री अस्पताल में भर्ती रहे। इसके बाद जब यह पता चला कि सांप ने नहीं चूहे ने काटा है, तो पूरे प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली।

उत्तर प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव।

झांसी। उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड पहुंचे योगी सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद्र यादव को शनिवार को सर्किट हाउस में सोते समय चूहे ने काट लिया। अंधेरा होने के कारण मंत्री जी को लगा कि सांप ने काट लिया है। फिर क्या था… हाहाकार मच गया। पूरा प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया। डीएम और एसएसपी खुद सीएमओ के लेकर मंत्री जी के पास पहुंच गए।

प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब ढाई घंटे तक मंत्री अस्पताल में भर्ती रहे। इसके बाद जब यह पता चला कि सांप ने नहीं चूहे ने काटा है, तो पूरे प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली। इसके बाद मंत्री को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह यूपी के बांदा जिले में सरकार की योजनाओं की जमीनी हकीकत परखने पहुंचे थे।

इस दौरान मंत्री मवई बाईपास स्थित सर्किट हाउस में रुके। सर्किट हाउस के आसपास घना जंगल है, इसलिए सांप के काटने के डर से मंत्री डर गए। मंत्री के साथ अचानक ऐसा हुआ तो प्रशासनिक अमले के हाथ फूल गए। इसके बाद मंत्री को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सीएमएस डॉ. एसएन मिश्रा ने बताया कि बीती रात मंत्री गिरीश चंद्र को चूहे ने काट लिया।

आसपास जंगल होने के कारण मंत्री को लगा कि सांप ने काट लिया है। इसके बाद मंत्री को दोपहर 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब इस बात की पुष्टि हुई कि चूहे ने सांप को नहीं काटा है तो सुबह पांच बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सुबह चेकअप भी किया गया। मंत्री की तबीयत बिल्कुल ठीक है। रात में सभी अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।