विवाहिता से दुष्कर्म: झोलाछाप डॉक्टर अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

आरोपी का नाम प्रदीप गंगबेर है। प्रार्थिया के अनुसार उसका पति किराने की दुकान चलाते हैं। इसलिए वह प्रतिदिन सुबह 7 बजे घर से दुकान चले जाते हैं। इस दौरान वह घर पर अकेली रहती थी। इसी का लाभ उठाकर वह 9 सितंबर 2020 को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

 

कांकेर। जिले के चारामा क्षेत्र में प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। डरा धमकाकर महिला के साथ बार-बार हरकत करने लगा। विवाहिता ने कई बार इस बात का विरोध किया, लेकिन आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर रखा था उसे वायरल करने की धमकी देता था। आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार एक झोलाछाप डॉक्टर ने विवाहिता को पहले प्रेमजाल में फंसाया उसके बाद डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी से कई बार इस बात का विरोध किया, लेकिन फर्जी डॉक्टर ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता था। अश्लील वीडियो की आड़ में आरोपी विवाहिता महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पति के जाने के बाद दिया था घटना को अंजाम
पीड़िता ने इस बात की शिकायत चारामा पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी का नाम प्रदीप गंगबेर है। प्रार्थिया के अनुसार उसका पति किराने की दुकान चलाते हैं। इसलिए वह प्रतिदिन सुबह 7 बजे घर से दुकान चले जाते हैं। इस दौरान वह घर पर अकेली रहती थी। इसी का लाभ उठाकर वह 9 सितंबर 2020 को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसका वह विडियो बना लिया था। उसके बाद आरोपी ने उक्त विडियो को वायरल करने की धमकी देकर जबरदस्ती करने लगा।

बार-बार की धमकी से तंग आकर पुलिस में की शिकायत
पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला आरोपी के बार-बार की धमकी से तंग आकर घटना की जानकारी पति को देने की बात कही, तो आरोपी ने परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच के बाद आरोपी प्रदीप गंगबेर को ग्राम बागडोंगरी से गिरफ्तार किया गया।

(TNS)