RAJNANDGAON : घर में घुस कर 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला मामला

RAJNANDGAON. छत्तीसगढ़ के राजनांदगाव से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 16 वर्षीय 12 वीं की छात्रा से घर में घुसकर आरोपी युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता को चुप करा दिया। लेकिन तबियत बिगड़ने पर पूरा मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला राजनांदगाव जिले के चिचोला चौकी अंतर्गत एक गांव का है, जनवरी महीने में यहां 12वीं की छात्रा दोपहर के वक़्त घर में अकेली थी, इसी का फायदा उठाते हुए उसी गांव में रहने वाले 33 वर्षीय सुरेश कुमार सवाई लड़की के घर में घुस गया। और फिर उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। लड़की के बार-बार मना करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस डर के कारण पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया था।

दुष्कर्म के बाद आरोपी पीड़िता को उसी हालत में छोड़ कर वहां से फरार हो गया। आरोपी द्वारा दिए गए धमकी के डर से पीड़िता भी चुप रही और उसने कभी किसी से कुछ नहीं बताया। इस बीच 18 सितंबर को नाबालिग छात्रा की तबियत अचानक बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने पीड़िता के गर्भवती होने की बात परिजनों को बताई।

पीड़िता के गर्भवती होने की खबर मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उन्होंने पीड़िता से पूछा तो उसने सारी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस से की, शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर। उसे गिरफ्तार कर लिया है।

चौकी प्रभारी चिचोला ने बताया कि 21 सितंबर की रात को परिजनों ने आकर आरोपी के खिलाफ शकायत दर्ज कराई। जिसमें आरोपी के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ जबरन दुराचार किया गया था। आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।