विरोध : हिंसा के बाद सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ मंत्री अकबर पहुंचे कवर्धा, दिखाए गए काले झंडे

सप्ताहभर पहले नगर में हुए कांड के बाद सोमवार को मंत्री मोहम्मद अकबर पहली बार लंबे काफिले के साथ कवर्धा दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। मंत्री अकबर का विधवा महिलाओं को स्वेच्छानुदान मद से चेक वितरण का कार्यक्रम आयोजित रहा जहां वे पहुंचे थे।

कवर्धा (kawardha)। सप्ताहभर पहले नगर में हुए कांड के बाद सोमवार को मंत्री मोहम्मद अकबर (Minister Akbar) पहली बार लंबे काफिले के साथ कवर्धा दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। भगवाध्वज और काले झंडे दिखाकर भाजपाई और विहिप कार्यकर्ता विरोध (Protes) जताते दिखे। इस दौरान कार्यकर्ता “मोहम्मद अकबर गो बैक” और जय-जय श्री राम के नारे लगाते रहे।

प्रदेश की सियासत को गरमाने वाले झंडा विवाद मामले के बाद स्थानीय विधायक और प्रदेश के मंत्री मो. अकबर सोमवार को पहली बार सड़क मार्ग से कवर्धा पहुंचे। मंत्री ने लगभग 300 से ज्यादा वाहनों के काफिले के साथ जिले में प्रवेश किया।

इस दौरान रास्ते में जगह-जगह भाजपा और विहिप के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए विरोध जताया। हालांकि मंत्री अकबर का राष्ट्रीय राजमार्ग में कई जगहों पर स्वागत भी किया गया। सोमवार को कवर्धा में मंत्री अकबर का विधवा महिलाओं को स्वेच्छानुदान मद से चेक वितरण का कार्यक्रम आयोजित रहा जहां वे पहुंचे थे।
(TNS)