गरबा में गड़बड़ी करने वाले प्रदेश कांग्रेस महासचिव के बेटे सहित आठ का पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो

प्रदेश महासचिव के बेटे पर पहले भी महिला सिपाही से अभद्रता का लग चुका है आरोप

कोंडागांव। पिता की पहुंच का गलत फायदा उठाने वाले कांग्रेस के प्रदेश महासचिव के बेटे का पुलिस ने गुस्र्वार को जुलूस निकाल दिया। नेताजी के सुपुत्र ने बुधवार की रात शहर में चल रहे गरबा के कार्यक्रम में खासा बवाल किया था। मामला शांत कराने पहुंची पुलिस को भी नेताजी के बिगड़ैल बेटे ने नहीं छोड़ा और पुलिस अधिकारी से भी धक्का-मुक्की की। इसके बाद पुलिस ने गड़बड़ी करने वाले नेताजी के लाल सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद गुस्र्वार को सभी का जुलूस निकालकर न्यायालय में पेश किया।

बता दें कि शहर में बुधवार की रात गरबा का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यकम में कुछ शरारती तत्व लगातार अपनी हरकतों से गड़बड़ी कर रहे थे। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। इस पर एसडीओपी निमितेश सिंह कुछ जवानों को लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने माहौल बिगाड़ रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन शरारती तत्वों में शामिल कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनीष श्रीवास्तव के सुपुत्र सिद्धार्थ श्रीवास्तव को यह रास नहीं आया। इसके बाद उनके साथियों ने एसडीओपी से ही धक्का-मुक्की कर दी। इसके बाद नेताजी के सुपुत्र सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद नेताजी के लाल के समर्थन में कुछ लोग थाने भी पहुंच गए। लेकिन दाल नहीं गली।

गुस्र्वार को पुलिस गिरफ्तार किए गए सिद्धार्थ श्रीवास्तव, आदित्य माने, अंकित शर्मा, कृष्ण कुमार, नितिन घोष, गौतम गायकवाड़, निखिल चौहान, गौरव संचेती, नितिन कटियारा और शुभम साहा का जुलूस निकालते हुए न्यायालय ले गई। इस मामले में दो और आरोपियों की अभी पुलिस को तलाश है। नेताजी के सुपुत्र पहले भी महिला सिपाही से अभद्रता कर चुके हैं। उस मामले में भी केस दर्ज किया गया था।
(TNS)