Video : बैंक मैनेजर ने बाथरूम में लगा रखा था कैमरा, महिलाओं के निजी वीडियो के साथ हुआ गिरफ्तार

आरोपित युगल कश्यप

कांकेर। किराए पर दिए गए मकान के कामन बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने वाले पूर्व बैंक मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जवाहर वार्ड में कालेज की कुछ छात्राएं और कुछ कामकाजी महिलाएं उसके मकान में किराए पर रहती हैं और यहां बने कामन बाथरूम का उपयोग करती थीं। इसी दौरान आरोपी युगल कश्यप उनके अश्लील वीडियो बनाकर रख लेता था। तीन नवंबर को एक युवती ने बाथरूम में बने सोपकेस में हिडन कैमरा देखने के बाद उसे निकाल लिया और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

शुक्रवार रात युवती ने पुलिस थाना कांकेर पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बाथरूम में लगे हिडन कैमरा को बरामद कर लिया। इसके साथ ही मेमोरी कार्ड की जांच की तो पता चला कि मकान मालिक के दामाद युगल कश्यप ने बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था। पुलिस ने बताया कि सिंगारभाट के रहने वाले युगल ने ही बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था और कैमरा लगाते समय आरोपी की यह हरकत भी कैमरे में कैद हो गई थी। इस जानकारी के सामने आने के बाद पुलिस ने युगल कश्यप काे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि आरोपित युगल कश्यप के ससुर का मकान जवाहर वार्ड में है। उसकी पत्नी मातृत्व अवकाश में है और फिलहाल वह जवाहर वार्ड में रह रही है, जहां उसके पति युगल का भी आना जाना था। इसी दौरान युगल ने बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था। युगल पूर्व में बैंक मेनेजर के रूप में कार्यरत था, फिलहाल वह नौकरी नहीं कर रहा है।
(TNS)