बीएम शाह अस्पताल में कार्यरत नर्स ने की आत्महत्या…. रूम पार्टनर पहुंची तो फंदे पर लटका था शव

Nurse working in BM Shah Hospital committed suicide
प्रतिकात्मक तस्वीर

भिलाई। बीएम शाह हॉस्पिटल सुपेला में कार्यरत नर्स ने मंगलवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  काम से शाम को लौटी रूम पार्टनर ने सबसे पहले यह नजारा देखा। तत्काल उसने सुपेला पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सुपेला पुलिस ने पंचनामा कर शव को मार्च्यूरी में रखवाया। पुलिस ने बताया मृतका कोरबा की रहने वाली है। यहां रहकर बीएम शाह में काम कर रही थी। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है।

सुपेला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा निवासी मीरा कांट्रेक्टर कॉलोनी सुपेला में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहती है। उसके साथ मॉल में काम करने वाली आशा नाम की युवती भी रहती है। मंगलवार की सुबह आशा अपने काम पर चली गई। शाम को जब वह लौटी तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। आशा ने खिड़की से झांक कर देखा तो मीरा का शव फंदे पर लटक रहा था। आशा द्वारा दी गई सूचना के बाद मौक पर पुलिस पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई की।

सुपेला थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव से मिली जानकारी के मुताबक मृतका कोरबा की रहने वाली थी। उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका दो दिनों से अस्पताल नहीं जा रही थी। वहीं आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। परिजनों के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका के परिजनों के कल सुबह तक आने की संभावना है।