नई जगह जिम्मेदारीः समीक्षा के बाद ढाई साल से जमे पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों के तबादले

मुख्यमंत्री के आदेश के बाद सबसे पहले बिलासपुर जिले में सीएम के आदेशों के मद्देनजर 47 पुलिस कर्मियों को हटा दिया गया हैं। ये सभी पुलिसकर्मी एक ही थाने में 2.5 साल या उससे भी ज्यादा समय से पदस्थ थे।

बिलासपुर(bilaspur)। कुछ साल से एक ही थाने में ड्यूटी कर रहे पुलिसकमिर्यों (policemen) की विभाग ने समीक्षा (Review) की है। उसके बाद जरूरत अनुसार उन्हें नए थानों में नई जिम्मेदारी के साथ पदस्थापना (transferred) दी गई है।

बिलासपुर जिले में पुलिसकर्मियों के तबादले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा (Superintendent of Police Deepak Jha) ने आदेश जारी किया है। लगभग 47 पुलिसकर्मियों को तबादले में शामिल किया गया है।

कल हुई आईजी एसपी कांफ्रेंस में 2.5 साल से एक ही थानों में जमे पुलिसकर्मियों को हटाने के मुख्यमंत्री के आदेश के बाद सबसे पहले बिलासपुर जिले में सीएम के आदेशों के मद्देनजर 47 पुलिस कर्मियों को हटा दिया गया हैं। ये सभी पुलिसकर्मी एक ही थाने में 2.5 साल या उससे भी ज्यादा समय से पदस्थ थे।

जारी ट्रांसफर आदेश में एसएसपी ने कहा है कि 47 अधिकारी/कर्मचारियों को उनके नाम के सम्मुख दर्शाएनुसार नवीन पदस्थापना में अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त तक स्थानान्तरित कर पदस्थ किया जाता है। निर्देशित किया जाता है कि स्थानांतरित अधिकारी/कर्मचारियों को तत्काल नवीन पदस्थापना के लिए रवानगी देकर इस कार्यालय को सूचित करें। ये है सूची..


(TNS)